Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: खड़ी ट्राली में पीछे से घुसे बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत



गोंडा: गोंडा उतरौला मार्ग पर एक बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन नवयुवकों की ट्राली मे घुसकर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर देहात कोतवाली पुलिस मौके पहुंच गई। जरिए एम्बुलेंस तीनों घायलों को जिला मुख्यालय अस्पताल लेकर आया गया। जहां चिकित्सकों ने तीनों घायलों को मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम बलरामपुर जनपद के श्री दत्त गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत चमरूपुर के भड़वाजोत निवासी तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर गोंडा से अपने घर जा रहे थे कि अचानक सोनबरसा पेट्रोल पंप के पास सड़क पर खड़ी ट्रेक्टर ट्राली में पीछे से घुस गए। दुर्घटना की तेज आवाज से आस पास लोग दौड़ पड़े। लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को देते हुए एंबुलेंस को सूचित किया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने बाइक सवार 20 वर्षीय विवेक यादव पुत्र कल्लू यादव, 20 वर्षीय अमरेश पुत्र आशाराम और 19 वर्षीय आकाश पुत्र ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाबत प्रभारी निरीक्षक देहात कोतवाली शिवानंद प्रसाद ने दूरभाष पर बताया कि तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए एंबुलेंस के जरिए पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। अन्य विधिक कार्रवाई प्रचलित है।घटना के बाबत परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे