Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धानेपुर पुलिस ने मारपीट में कराया सुलह, आरोपियों ने बनाया रील, किया वायरल, पुलिस महकमे में मची खलबली


                                 वायरल वीडियो 


शेर छूट गया पिंजरे से अब नहीं रुकेगा रोके से गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप 

गोंडा:युवाओं में रील बनाने का एक फैशन चला है। हर मामले में युवा अब बिना सोचे समझे रील बना रहे हैं। मारपीट के मामले में पुलिस कुछ युवाओं को थाने पर पकड़ कर लाई। कई घंटे तक बैठने के बाद आपस में सुलह समझौता कर दिया। सुलह समझौता होने के बाद आरोपी फिर से आजाद हो गये। इसके बाद थाने में बैठने से लेकर निकलने तक की रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

यूपी के गोंडा जिले के धानेपुर पुलिस मारपीट के एक मामले में कुछ आरोपियों को पकड़कर थाने लाई। घंटों तक बिठाये रखा। इसके बाद दोनों पक्षों में सुलझ समझौता करा दिया। सुलहनामा के बाद आरोपियों ने थाने में बैठाये जाने से लेकर निकलते तक का रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। धानेपुर थाना क्षेत्र के गोरथनिया मुजेहना के रहने वाले गनी अन्सारी पुलिस को तहरीर देकर कहा था। कि 12 अक्टूबर को कुछ दंबगो की ओर से उसको अपशब्द कहते हुए उसके साथ मारपीट किया गया था। जिस पर उसने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन यहां पर पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय दोनों पक्षों में सुलह समझौता करा दिया। सुलह होने के बाद आरोपियों ने थाने छूटने के बाद थाने से निकलते वक्त का वीडियो बनाकर रील बनाया और अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपलोड कर दिया। जो तेजी से वायरल हो रहा। जिसका मुख्य थीम है। रिहाई हो गई खेल फिर शुरु करे। शेर छूट गया पिंजरे से अब नहीं रुकेगा रोके से गाने पर रील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। जिससे पुलिस महकमे मे खलबली मच गई है। 


इस बाबत थाना अध्यक्ष सत्येंद्र वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि सब बच्चे थे, आपस में विवाद कर लिए थे समझा बुझा कर छोड़ दिया गया था। लेकिन वीडियो वायरल करने के प्रकरण में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे