Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR... प्राचार्य ने दुर्गा पूजा पंडालो में पहुंच कर लिया आशीर्वाद



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलके पीजी कॉलेज प्राचार्य प्रोफेसर जेपी पांडे ने मंगलवार की रात श्रीदत्तगंज क्षेत्र में स्थापित कई दुर्गा पूजा पंडालो में जाकर मां दुर्गा का पूजन अर्चन किया और आशीर्वाद प्राप्त किया । उन्होंने कमेटी के सदस्यों से मुलाकात कर आगामी 2024 में पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए समर्थन भी मांगा ।


प्राचार्य ने रामलीला स्थल चमरूपुर में जाकर कमेटी के लोगों से मुलाकात की तथा रामलीला स्थल में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए नवरात्र दुर्गा पूजा तथा दशहरा की बधाई दी । उन्होंने कहा कि शक्ति का प्रतीक दुर्गा पूजा तथा बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक दशहरा हमें बहुत कुछ सीख दे रहा है।


आज हम लोग बेफिक्र होकर अपना धार्मिक अनुष्ठान संपन्न कर पा रहे हैं इसके लिए उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया ।


 प्राचार्य प्रोफेसर पांडे ने नवरात्रि के तीसरे दिवस 17 अक्टूबर को विधानसभा बलरामपुर सदर क्षेत्र के जुवाथान, जलापुरवा, देवरियारानीजोत, कपौवा शेरपुर, भाड़वाजोत चमरूपुर बाजार सहित अन्य कई दुर्गा पूजा पंडालों में मां जगत जननी का पूजा अर्चना करके विश्व शांति के लिए प्रार्थना किया ।



उन्होंने चमरुपुर में आयोजित रामलीला में उपस्थित होकर रामलीला कमेटी के कार्यकर्ताओं को बधाई दिया और वहा पे उपस्थित माताओं बहनों और बुजुर्गो का आशिर्वाद लिया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे