Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...शौर्य जागरण यात्रा का स्वागत



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे 1 अक्टूबर को संतों एवं बजरंग दल द्वारा आयोजित की गई शौर्य जागरण यात्रा बलरामपुर पहुंची । बलरामपुर की सीमा बहादुरपुर में स्वागत किया गया । भगवती गंज चौराहे और चंद्रशेखर आजाद पार्क में क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद पार्क में मोर्चा के संस्थापक अध्यक्ष डॉ राकेश चंद्रा ने अपने साथियों के साथ स्वागत किया ।



शहीद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया । शहीद वीर विनय कायस्था के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया । प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद मुख्य मार्गों के द्वारा होते हुए रमना पार्क में एक सभा आयोजित की गई । कार्यक्रम का प्रारंभ प्रभु श्री राम दरबार के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन के द्वारा प्रारंभ हुआ । संतों में मुख्य रूप से नैमिष से आए संत प्रीतम दास, उदासीन संगत के महाराज बृजानंद, सहित कई संत उपस्थित रहे । कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों के स्वागत के बाद गजेंद्र क्षेत्र संगठन मंत्री विश्व हिंदू परिषद और प्रांत संयोजक विहिप महेश द्वारा संबोधन किया गया ।


विश्व हिंदू परिषद गोरखा विभाग ट्रस्ट के सदस्य और क्रांतिकारी विचारधारा मोर्चा के संस्थापक अध्यक्ष डॉ राकेश चंद्र का उद्बोधन हुआ । कार्यक्रम में डीपी वाजपेई दिलीप और प्रवीण जी प्रणाम मंत्री का उद्बोधन हुआ । विश्व हिंदू परिषद बलरामपुर के के जिला अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव ने आए हुए अतिथियों का अपने उद्बोधन में आभार प्रकट किया । कार्यक्रम का संचालन विहिप के विभाग मंत्री सुधीर जी ने किया ।कार्यक्रम में वनवासी कल्याण आश्रम के विभाग संगठन मंत्री सचिन, शारदा कांड पांडे, विभाग संयोजक चंदन, नगर के प्रतिष्ठित नेत्र सर्जन डॉक्टर कुलदीप विश्वकर्मा, राघव अस्पताल डायरेक्टर वरिष्ठ सर्जन डॉ प्रमोद श्रीवास्तव, सरस्वती विद्या मंदिर के प्रबंधक डॉक्टर सतीश सिंह, विहिप के जिला के पदाधिकारी लड्डू सिंह, सहित बजरंग दल के और विश्व हिंदू परिष की जिला उपाध्यक्ष श्रीमती रेशम सिंह, उतरौला से बड़ी संख्या में आए विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता व पदाधिकारी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे