Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह का चौथा दिन



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के अग्रवाल सभा बलरामपुर द्वारा श्री महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह के आठ दिवसीय कार्यक्रमों की श्रृंखला में आज चतुर्थ दिवस गुरुवार को 28 बार के रक्तदानी, बलरामपुर में ब्लडमैन के रूप में सुविख्यात, अग्रवाल सभा के सहसचिव आलोक अग्रवाल के संयोजकत्व में आयोजित रक्तदान शिविर में कुल 24 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया, जिसमें नारीशक्ति ने भी बराबरी से बढ़चढ़ कर हिस्सेदारी निभाते हुए 10 यूनिट रक्तदान किया।



मनीष तुलस्यान एवं विनोद बंसल ने सम्पूर्ण शिविर के लिए लोगों को जागरूक करते हुए अधिक संख्या में रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया। अग्रवाल सभा को ब्लड बैंक के द्वारा प्रमाणपत्र देकर सम्मानित भी किया गया। अग्रवाल सभा शिविर में रक्तदान करने वाले सभी रक्तदाताओं को इस पुनीत कार्य में सहभागिता के लिए अनेकानेक धन्यवाद करती है। आज के शिविर में रक्तदान करने वालों में निष्काम गुप्ता, राजीव अग्रवाल, श्वेता तुलस्यान, गौरी अग्रवाल, उजाला अग्रवाल, आँचल अग्रवाल, स्नेहा अग्रवाल, अंशिका अग्रवाल, शिवांगी अग्रवाल, तृप्ति अग्रवाल, अनीता अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, नितिन अग्रवाल, ऋषभ अग्रवाल, यश अग्रवाल, अमन अग्रवाल, विपुल अग्रवाल, हर्ष सिंघल, पूजा वर्मा, कुमार पीयूष, वैभव त्रिपाठी, अभय त्रिपाठी, सनी ठाकुर एवं विनीत सिंह रहे। रक्तदान शिविर का शुभारंभ महाराजा अग्रसेन जी को अध्यक्ष निष्काम गुप्ता के द्वारा माल्यार्पण के पश्चात किया गया। शिविर में स्थानीय ब्लड बैंक की डॉक्टर एवं टीम का सराहनीय योगदान रहा।


अग्रवाल सभा के जन सम्पर्क अधिकारी सौम्य अग्रवाल ने बताया कि रक्तदान शिविर के पश्चात अपराह्न से एपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता के पंचम मैच में अग्रसेन वारियर्स ने अग्रसेन टाइगर्स को 5 विकेट से हराकर फाईनल में प्रवेश किया। छठे मैच में अग्रसेन बाहुबली ने भी अग्रसेन चैलेंजर्स को 5 विकेट से हराते हुए फाईनल में जगह बनाई। फाईनल मैच 13 अक्टूबर को सायं 4 बजे से खेला जाएगा। आज सम्पन्न हुए बैडमिंटन टूर्नामेंट में हंस अग्रवाल, अनूप सिंघल, तुषार अग्रवाल, मयूर अग्रवाल, अमन अग्रवाल, सक्षम अग्रवाल, प्रवीण अग्रवाल, अंकित गोयल, राज अग्रवाल एवं शरद अग्रवाल ने अपने मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। क्वार्टर फाइनल के मैच में हंस अग्रवाल, मयूर अग्रवाल, अमन अग्रवाल एवं शरद अग्रवाल विजयी होकर सेमी फाइनल में पहुँच गए। एक मैच सक्षम अग्रवाल व राज अग्रवाल का कल सेमी फाइनल मैच के पूर्व होगा। साथ ही महाराजा अग्रसेन रसोई का दैनिक आयोजन भी मंदिर भवन के मुख्य द्वार पर किया गया। आज के कार्यक्रमों में सुशील हमीरवासिया, अजय अग्रवाल, साकेत तुलस्यान, प्रवीण अग्रवाल, शरद अग्रवाल, अभिषेक सिंघल का विशेष योगदान रहा ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे