Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...प्रत्येक रविवार को मिलेगा ₹5 में भरपेट भोजन



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के अति व्यस्ततम वीर विनय चौराहे पर शाश्वत सेवार्थ समिति द्वारा ₹5 में भरपेट भोजन उपलब्ध कराने का स्टाल नवरात्रि के शुभ मौके पर रविवार को प्रारंभ किया गया । हालांकि उद्घाटन अवसर पर भोजन सभी के लिए पूरी तरह से निशुल्क प्रदान कराया गया ।



शाश्वत स्वार्थ समिति के अध्यक्ष शाश्वत तिवारी ने 15 अक्टूबर को बताया कि बलरामपुर आर्थिक रूप से पिछड़ा क्षेत्र होने के कारण यहां पर गरीबों की संख्या काफी अधिक है । समिति के पदाधिकारी व सदस्यों ने एक राय होकर निर्णय लिया है कि सप्ताह में एक दिन रविवार को सायंकाल का भोजन लोगों को कम से कम मूल्य में उपलब्ध कराया जाए ।



उन्होंने कहा कि समिति के निर्णय के अनुसार ₹5 में भरपेट भोजन उपलब्ध कराया जाएगा । यह सुविधा प्रत्येक रविवार को शाम 7:00 बजे से उपलब्ध होगी । उन्होंने कहा यदि सबकुछ ठीक चलता रहा तो भविष्य में इसे प्रतिदिन करने का भी विचार है। शारदीय नवरात्र के पावन अवसर पर प्रतिपदा तिथि को भरपेट भोजन स्टॉल का शुभारंभ समिति के सदस्यों द्वारा किया गया । उद्घाटन अवतार पर बड़ी संख्या में लोगों ने प्रसाद के रूप में भोजन ग्रहण किया । भोजन ग्रहण करने वालों ने संस्था के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे कार्य और लोगों को भी करना चाहिए । शुभारंभ अवसर पर अध्यक्ष के अलावा संस्था से सत्यवीर सिंह, विवेक अग्रवाल, अश्विनी श्रीवास्तव, मनीष मिश्रा, आशीष मिश्रा, सतीश मिश्रा, शिवम पाठक, आनंद वर्धन सिंह, आर्य तिवारी, विमल मौर्य, प्रमोद शुक्ला, बालकृष्ण शुक्ला, शाश्वत शुक्ला, ओम, आयुष मिश्र, सूरज व अनिल अग्रवाल शाहिद तमाम लोग मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे