Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...कैसरगंज सांसद बोले 2024 में भाजपा की ही बनेगी सरकार



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के एक दिवसीय भ्रमण पर पहुंचे कैसरगंज के सांसद कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने 2024 में पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने का दावा किया है ।



 19 अक्टूबर को राष्ट्रीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह एकदिवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंचे । श्री सिंह पूर्व कैबिनेट मंत्री हनुमत सिंह के आवास पर पहुंचकर पुराने कार्यकर्ताओं से मिलकर प्रसन्नता व्यक्त की । उन्होंने पूर्व मंत्री हनुमत सिंह के भतीजे अखंड प्रताप सिंह द्वारा संचालित गौशाला का अवलोकन करते हुए अनुभवों को साझा किया तथा केसरी मिल्क प्लान्ट का भी भ्रमण किया । पत्रकारों से वार्ता करते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दावा किया कि 2024 में पुनः पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी । 



उन्होंने कहा कि तमाम विरोधी विचार वाले दल एक साथ आकर गठबंधन भले ही बना लिए हैं, लेकिन एक दूसरे के साथ मिल नहीं पा रहे हैं । उन्होंने पूर्व की साझा सरकारों का जिक्र भी किया । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी व कांग्रेस सहित तमाम दल खुद अपना अस्तित्व बचाने मे लगे हैं ।ऐसे में समूचा विपक्ष भी भाजपा का मुकाबला नहीं कर पाएगा । उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के हित में सशक्त विपक्ष होना जरूरी है, परंतु विपक्ष की नीति से ऐसा प्रतीत नहीं होता है । आदर्श नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष डॉक्टर धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू एवं जिला मीडिया प्रभारी भाजपा डीपी सिंह बैस ने संसद का स्वागत किया । इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हनुमत सिंह, हनुमानगढ़ी के महंत महेंद्र दास, बलरामपुर सदर से विधायक पलटू राम व पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कुसुम चौहान सहित तमाम भाजपा नेता व वरिष्ट कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे