Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहन के घर आए युवक ने किशोरी से की छेड़छाड़, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज




रमेश कुमार मिश्रा 

 गोंडा। बहन के घर आए युवक ने पड़ोस की लड़की से रात में सोते समय हैवानियत की हदें पार कर दी। हैवान अपने मंसूबे में कामयाब होता उससे पहले नाबालिक की नींद टूट गई और उसने हल्ला गुहार मचा दिया। जिससे परिजन जाग गए और आरोपी मौके से भाग निकला। मामले में पीड़िता की मां ने स्थानीय पुलिस में दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

गोंडा जनपद के करनैलगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि गोंडा जनपद के परसपुर थाना क्षेत्र के मधईपुर खंडेरार गांव निवासी पंकज उर्फ नान्हू अपने बहनोई विश्राम के घर आया हुआ था। 29-30 सितंबर की रात जब उसकी नाबालिक 15 वर्षीय पुत्री छप्पर के घर में सो रही थी, इसी दौरान अपने बहनोई के घर आया पंकज बदनियति से घर में घुस गया। आरोपी ने शिकायतकर्ता के पुत्री का मुंह दबाकर अश्लील हरकत करने लगा। आरोपी की हरकत से किशोरी की नींद टूट गई, जिससे वह हल्ला गुहार करने लगी। बेटी के हल्ला गुहार से परिवार वाले जाग गए, पास पड़ोस के लोग भी मौके पर आ गए, जिससे आरोपी वहां से भाग निकला।

पीड़िता की मां ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि घटना के बाबत हुआ विश्राम के घर गई और उसके साल की करतूत बताने लगी। जिससे नाराज होकर विश्राम की पत्नी ने गाली गलौज देते हुए जान माल की धमकी तक दे डाली। मामले में कर्नलगंज पुलिस ने महिला के तहरीर पर आरोपी पंकज व विश्राम के पत्नी के विरुद्ध छेड़छाड़, गाली गलौज व जान माल की धमकी का मुकदमा दर्ज किया है।

इस बाबत प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया है।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे