Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या राम पैड़ी के सरयू नदी में युवती ने फिल्मी गाना पर लगाया ठुमका, वीडियो वायरल


                                      वायरल  वीडियो


वासुदेव यादव 

अयोध्या की श्री राम की पैड़ी अश्लीलता परोसने का हब बनता जा रहा है। आए दिन किसी न किसी युगल द्वारा सरयू की जलधारा में अश्लीलता भरोसते हुए या डांस करके रील बनाने की बातें होती रहती हैं। जिससे धर्म की नगरी की मर्यादा तारतार हो रही है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक डांस सरयू की जलधारा में डांस कर रही है।

 वीडियो में क्या है 

सोशल मीडिया पर वायरल इस 29 सेकंड के वीडियो में सरयू नदी की जलधारा में गुलाबी रंग के सूट में एक युवती फिल्मी गाना "जीवन में जाने जाना एक बार है होता प्यार"पर अश्लीलता पूर्वक ठुमके लगा रही है। जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग जमकर देखते हुए विभिन्न प्रकार के कमेंट भी कर रहे हैं।



राजेश महाराज ने जताई कड़ी आपत्ति

 श्री अयोध्या तीर्थ पुरोहित धर्मार्थ सेवा ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित राजेश महाराज ने राम की पैड़ी में अश्लीलता परोसने पर आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि राम की पैड़ी और सरयू नदी में मां सरयू का पावन जल प्रवाहित होता है। यहां पर किसी भी कीमत पर अश्लील डांस या अश्लील गाना नहीं बजना चाहिए। उन्होंने कहा कि आए दिन कोई राम की पैड़ी में बाइक चलाता है तो कोई रील बनाने के चक्कर में अश्लील नृत्य करता है। इसके साथ ही यहां का फोटो व वीडियो लगाकर अश्लील गाने बजाए जाते हैं। 

पंडित राजेश महाराज ने की मांग

पंडित राजेश महाराज ने शासन प्रशासन से मांग किया है कि राम की पैड़ी और सरयू नदी में किसी भी कीमत पर अश्लीलता परोसता वा कोई गलत कृत करता है तो उस पर विधिक कार्यवाही करें, ताकि अयोध्या की मान मर्यादा बनी रहे। 

आस्था का केंद्र है अयोध्या

श्री अयोध्या तीर्थ पुरोहित धर्म मार्थ सेवा ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित राजेश महाराज ने कहा कि अयोध्या मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की नगरी है। यहां के कण  कण में भगवान राम बसे हैं । श्री अयोध्या धाम लोगों के आस्था का केंद्र है। देश विदेश से आने वाले श्रद्धालु आस्था के चलते अयोध्या दर्शन पूजन हेतु आते हैं। ऐसे में यदि कोई यहां पर अश्लील डांस वा गाना बजाता है, उस पर सख्त कार्यवाही की जाए, ताकि इस तरह की पुनरावृत्ति फिर ना हो सके। 

ट्रस्ट के राष्ट्रीय प्रवक्ता स्वामी गगन देव शरण जी महाराज ने कहा कि राम की पैड़ी के आसपास कैमरा लगाकर इसकी मॉनीटरिंग की जाए। अगर कोई अश्लील गाना बजाकर अश्लील डांस करें तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे