Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ऐरा चीनी मिल ने विगत वर्ष के गन्ने का बकाया भुगतान किया पूरा



कमलेश 

खमरिया खीरी:एडवांटेज ग्रुप की चीनी मिल ऐरा खमरिया ने वर्षों बाद नए सत्र का शुभारंभ करने से पहले ही विगत वर्ष में खरीदे गए किसानों के गन्ने का भुगतान बुधवार को बैंकों में भेज दिया। जिसकी जानकारी किसानों को देते हुए आगामी पेराई सत्र में समय से गन्ना सप्लाई करने का संदेश दिया है।

ऐरा चीनी मिल ने बुधवार को नए सत्र का गन्ना पेराई शुरू करने से पहले ही पिछले वर्ष खरीदे गए गन्ने का पूरा बकाया किसानों के खातों में  पोस्ट करने के लिए बैंकों में भेज दिया। इस बाबत केन उप महाप्रबंधक कपिल सिंह चौधरी ने बताया कि बुधवार को किसानों का 14 मई तक का कुल बकाया भुगतान 1721.11 लाख रुपये बैंकों के माध्यम से उनके खातों में भेज दिया गया है। विगत वर्ष सत्र 2022-23 में पेराई 16 नवम्बर को शुरू हुई थी जो 14 मई को बन्द कर दी गई थी। जिसका कुल भुगतान51576.21 लाख रुपये किसानों को दे दिया गया है अब किसी भी किसान का खरीदे गए गन्ने का भुगतान मिल पर बकाया नहीं है।

नवम्बर माह के पहले सप्ताह में शुरू होगा नया पेराई सत्र

गोबिंद शुगर मिल ऐरा का पेराई सत्र जहां विगत वर्ष 16 नवम्बर को शुरू हुआ था वही इस बार नवम्बर माह के पहले सप्ताह में नया पेराई सत्र शुरू हो सकता है। इस बाबत केन उप महाप्रबंधक कपिल सिंह चौधरी ने बताया कि इस बार 2023-24 का पेराई सत्र नवम्बर माह के पहले सप्ताह में शुरू करने की तैयारी पूरी कर ली गई है। इस बीच अगर कोई विशेष बात न हुई तो पहले पहले सप्ताह में नया पेराई सत्र शुरू करने के लिए मिल चालू कर दी जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे