Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

वीडियो वायरल: कच्ची शराब पीकर तेंदुआ भूला अपना स्वभाव, तेंदुआ का पीठ सहलाते हुए मजे ले रहे ग्रामीण


                                 देखिए वीडियो 


डेस्क: सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर 53 सेकेंड का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक तेंदुआ भीगी बिल्ली जैसा बर्ताव कर रहा है। वायरल हो रहे वीडियो के साथ यह दावा किया गया है कि तेंदुआ ने कच्ची शराब पी लिया है जिससे ऐसा बर्ताव कर रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में तेंदुआ जिस तरह से बर्ताव कर रहा है उससे तेंदुआ के नशे में होने की स्थित भी दिख रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद के दावे पर क्राइम जंक्शन की पड़ताल

तेंदुआ के इस स्वभाव से सोसल मीडिया पर यह भी दावा किया गया है कि यह एक न्यूरोलाजिकल डिसऑर्डर बीमारी है, लेकिन क्राइम जंक्शन ने वीडियो वायरल होने के बाद तेंदुआ के बीमारी और स्वभाव के बारे में इंटरनेट पर पड़ताल किया। तमाम पड़ताल के बाद निष्कर्ष यही सामने आया कि तेंदुआ किसी भी बीमारी के स्थित में अपना स्वभाव नहीं बदल सकता है। तेंदुआ के बारे में इंटरनेट पर यह स्पष्ट किया गया है कि तेंदुआ किसी भी तरह से बीमार हो जाए उसे सिर्फ शारीरिक परेशानी न हो तो वह अपने स्वभाव में परिवर्तन नही करता है। वह अपने स्वभाव के कारण हमला करेगा,गर्जना करेगा, या कोई और भी हरकत कर सकता है। सबसे खास बात यह कि तेंदुआ मानव को अपने इर्द गिर्द देखते ही अपना स्थान बदल देगा। ऐसा तब भी करेगा जब उसके ब्रेन सेल में ज्यादा नुकसान हुआ हो।

वीडियो में क्या है?

सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफार्म पर वायरल वीडियो देखने से लगता है कि उक्त वीडियो किसी गांव का है। वीडियो में एक तेंदुआ चल रहा है जिसके पीछे व अगल बगल दर्जन भर से ज्यादा ग्रामीण चल रहे है। तेंदुआ के पीठ को बेखौफ होकर सहलाते हुए पीछे पीछे चलते हुए ग्रामीण मजे ले रहे है, कुछ वीडियो बनाने में जुटे है। तेंदुआ मंद गति से भीगी बिल्ली की तरह चल रहा है। 

वीडियो के साथ कमेंट

वायरल हो रहे वीडियो के साथ कमेंट किया गया है कि "गांव तारागढ़ मे तेंदुआ कच्ची शराब की भट्टी से दारू पी गया ओर हो गया कमाल भूल गया की वो शेर है" कमेंट में जिस तारागढ़ गांव का जिक्र हुआ है वह मध्यप्रदेश के रतलाम का एक गांव है।

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए मनोज शर्मा नामक यूजर ने लिखा है कि तारागढ़ गांव में तारागढ़ में शराब की भट्टी से दारू पी गया ओर हो गया कमाल भूल गया वो शेर है 😂     भीगी बिल्ली बन गई 😅😂

वायरल वीडियो..!!


वही फेसबुक पर इसी वीडियो को पोस्ट करते हुए यूसुफ रफीक मालिक ने लिखा है कि गांव तारागढ़ मे तेंदुआ कच्ची शराब की भट्टी से दारू पी गया ओर हो गया कमाल भूल गया की वो शेर है।


फिरहाल वीडियो में लोग तेंदुआ के साथ मस्ती करते हुए ऐसे दिख रहे हैं जैसे वह उनका कोई पालतू जानवर हो। वही तेंदुआ भी पालतू जानवर के जैसे ग्रामीणों के साथ आगे आगे चल रहा है। 53 सेकेंड के पूरे वीडियो में तेंदुआ ने गुर्राने या पंजे चलाने की जरा भी कोशिश नही की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे