Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पिता बेटी दामाद के हत्या से मचा हड़कंप, गुस्साए लोगों ने घरों में लगाई आग,कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर तैनात, जानिए क्या है पूरा मामला



उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शुक्रवार तड़के जमीनी विवाद को लेकर तीन लोगों की हत्या कर दी गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने झोपड़िया में आग भी लगा दी गई। घटना की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। तीन-तीन हत्याओं से पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के हाथ फूल गए। तत्काल मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स लगाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स द्वारा आग पर काबू पाया गया। जिसके ग्रामीण शव को उठाने नही दे रहे थे। पुलिस प्रशासन के तमाम प्रयास व पुलिस अधीक्षक द्वारा तमाम समझाने व आश्वासन के बाद पुलिस मौके से शव उठाने में कामयाब हो पाई।ग्रामीणों की मांग थी कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वह शव को मौके से नहीं ले जाने देंगे।


कौशांबी जनपद के संदीपनघाट थाना अंतर्गत मोइनुद्दीनपुर गौस गांव निवासी होरीलाल का गांव के ही सुभाष से जमीनी विवाद चल रहा था। जमीनी विवाद के बाबत पैमाईश भी हो चुका था, लेकिन विवाद का अस्तित्व खत्म नहीं हुआ जिसका अंजाम यह रहा की शुक्रवार के तड़के होरीलाल और उसकी बेटी ब्रिज काली और दामाद शिवशरण की धारदार हथियार से मार कर हत्या कर दी गई। 

तीन-तीन हत्याओं की सूचना जब ग्रामीणों को मिली तो गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों सहित कई घरों और दुकानों को आग के हवाले कर दिया।

 मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि गांव के लोगों से ही जमीनी विवाद चल रहा था जिसके करण ट्रिपल मर्डर की घटना हुई है जिसमें पीड़ित पीड़ित की बेटी व दामाद की मौत हुई है। मामले में गांव के चार लोगों को नाम जद किया गया है। उनकी गिरफ्तार के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

 घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। गुस्साए ग्रामीणों ने केवल एक झोपड़ी में आग लगाया था जिस पर पुलिस फोर्स के द्वारा काबू पा लिया गया है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। मामले में कड़ी विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे