Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर ब्लॉक में तैनात शिक्षक सड़क हादसे का हुआ शिकार,ब्लॉक के शिक्षकों में शोक की लहर

 


खेत से घर जा रही 32 वर्षीय महिला को तेजगति बाइक सवार के मारी टक्कर जिला अस्पताल रेफर

कमलेश

खमरिया खीरी:ईसानगर ब्लॉक में दो अलग अलग हुए सड़क हादसों में एक शिक्षक की मौत हो गई वही एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। शिक्षक के स्कूल में छुट्टी के बाद एनएच 730 से होते हुए जिला मुख्यालय जा रहे थे कि थाना खमरिया क्षेत्र के महरिया गांव के पास एक मवेशी को बचाते समय पड़ोस से निकल रहे ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर हाइवे पर गिरकर घायल हो गए। जिनको राहगीरों ने आनन फानन में सीएचसी खमरिया ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसकी सूचना मिलते ही बीईओ समेत बड़ी संख्या में शिक्षक मौके पर पहुचकर परिवार व पुलिस को सूचना दी। जहां पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। वही दूसरी घटना सिसैया ईसानगर मार्ग पर हुई जहां एक तेजगति बाइक सवार ने खेत से घर जा रही महिला को टक्कर मार दी जिसकी हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

ईसानगर के प्राथमिक स्कूल धुंधाकला में तैनात सहायक अध्यापक अमित कुमार निगम पुत्र कृष्ण दयाल निगम निवासी जनपद मथुरा व थाना इंदिरा नगर लखनऊ शनिवार को विद्यालय में छुट्टी होने के बाद बाइक से एनएच 730 पर होते हुए लखीमपुर जा रहे थे इसी बीच थाना खमरिया के पड़ोस महरिया के पास एक ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते समय अचानक सामने सांड आ गया जिससे बचने के चक्कर मे वह ट्राली से टकरा गए जिसमें लगी कोई रॉड इनके पेट मे घुस गई। जिनको देख राहगीरों ने आनन फानन में उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसकी जानकारी होते ही बीईओ अखिलानंद राय समेत बड़ी संख्या में   पहुचे शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई। वही सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। वही लखनऊ में स्थित परिवारीजन दुर्घटना की सूचना पाकर लखीमपुर के लिए रवाना हो गए।



बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर,जिला अस्पताल रेफर

शनिवार को दोपहर ईसानगर थाना क्षेत्र के इमलिया निवासी मीरा देवी (32) पत्नी प्रमोद कुमार भार्गव जो अपने खेत से सिसैया कटौली मार्ग को पार कर घर जा रही थी इसी बीच तेजगति बाइक सवार संतोष पिता सुगा लाल निवासी पलिया कैटैलापुरवा ने अपनी बाइक यूपी 31 एनएन 0552 से टक्कर मार दी जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गई जिनके बारे में राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर एम्बुलेंस से सीएचसी खमरिया भेजा जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया,जहां उसका इलाज जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे