Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पहुंचा पति पत्नी का विवाद, पति समेत आठ लोगों के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज



संजय कुमार यादव 

छपिया गोंडा:पति पत्नी के बीच शुरू हुआ विवाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पहुंच गया। 16 वर्ष पूर्व हुए शादी के बाद रिश्ते की दीवारें शराब के नशे में डगमगा गई। ताज्जुब तो तब हो गया जब पति के परिजनों ने भी अपने बहू का साथ नहीं दिया। स्थिति यह आ चुकी कि पत्नी को ही पति के खिलाफ तलाक का दावा करना पड़ा। जिससे नाराज ससुराली जनों ने पीड़िता व पीड़िता के पिता को जमकर मारा पीटा। मामले में विवाहिता ने छपिया पुलिस में आरोपियों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक से गुहार लगा कर विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

विवाहिता ने क्राइम जंक्शन से बात करते हुए बताया कि उसका पति शराबी है, शराब पीने के उपरांत आए दिन मारपीट करता है। विवाह के उपरांत अपने घर पर बात-बात पर मारने पीटने लगा। इसके बाद उसे वह साथ लेकर कमाने के लिए मुंबई चला गया, वहां भी पत्नी को मारा पीटा। किसी दिन पति सुधर जाएगा यह सोचकर विवाहित सब कुछ सहती रही। इस दौरान दो बच्चे भी हुए जो अब 11 वर्ष और 13 वर्ष के हैं। फिर भी पति की आदत में सुधार नहीं हुआ। इस दौरान क्राइम जंक्शन से बात करते हुए विवाहिता फफक फफक कर रोने लगी। रोते हुए कहा कि 4 वर्ष पूर्व मारपीट कर पति ने कहा कि अपने मायके चली जाओ अन्यथा जान से मार दूंगा। इसके बाद पति ने विवाहिता के पिता को फोन करके बुलाया और पिता के सामने भी चार-पांच झापड़ विवाहिता को रसीद कर दिया।

छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी की शादी अमर बहादुर के साथ गोंडा जनपद के परसपुर थाना क्षेत्र के माली वेला राजापुर में हुई थी। पति और पत्नी के बीच हुई अनबन के बाद पत्नी ने पति के विरुद्ध तलाक का दावा दायर किया था। जिससे ससुराली नाराज हो गए। गुरुवार शाम विवाहिता के मायके पहुंच गए कहासुनी होने लगी, जिससे विपक्षीगण ने नाराज होकर गन्दी गन्दी गालिया देते हुए मारपीट शुरू कर दी। हद तो तब गुजर गई जब विवाहिता के दो देवर ने विवाहिता से बदनियती से बदसलूकी व छेड़खानी करने लगे। हल्ला गुहार सुनकर गांव के अन्य लोग इकट्ठा हो गए। तब ससुरालीजन वहां से भाग निकले। इसके बाद घर का विवाद सोसल मीडिया के फेसबुक प्लेटफार्म पर पति ने पहुंचा दिया। जहां विवाहिता के पति ने विवाहिता के भाई के एकाउंट पर मां बहन की गलियां दे डाली।

वही मामले में छपिया पुलिस ने पति, सास और देवर देवरानी सहित आठ लोगों के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच किया जा रहा है।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे