Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शिक्षिका के मोहब्बत में लुट गए जेई साहब, मोहब्बत के सफर में हुई बड़ी वारदात, इश्क में मिले ऐसे जख्म की जानकर रह जायेंगे दंग, इश्क के वारदात को लेकर अदालत तक पहुंची बात



अखिलेश्वर तिवारी 

बलरामपुर: शिक्षिका के प्रेमजाल में फंस कर जेई साहब लूट लिए गए। फेसबुक से हुई मोहब्बत के बाद बढ़ी नजदीकियां जेई को भारी पड़ गई। जेई को यकीं नहीं था मोहब्बत में प्रेमिका ऐसा कहर ढायेगी। प्रेमिका ने जेई साहब पर ऐसा कहर ढाया कि प्रदेश में बेगाने हो गए। जैसे तैसे वापस आने के बाद स्थानीय पुलिस में गुहार लगाई। लेकिन पुलिस से जब कोई मदद न मिला तो थक हार कर माननीय न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जहां न्यायालय ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया।


पीड़ित उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद के देहात कोतवाली अस्थाई निवासी लोक निर्माण विभाग जनपद बलरामपुर में सहायक अभियन्ता के पद पर कार्यरत है।7 माह पूर्व जेई साहब की दोस्ती फेसबुक पर कुशीनगर जनपद के बरवा पट्टी थाना क्षेत्र निवासिनी जो वर्तमान में अरुणांचल प्रदेश के उदालगुडी जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र निवासिनी से हो गई। महिला वर्तमान में उदालगुडी असम में के वी एस प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। फेसबुक की दोस्ती में धीरे धीरे नजदीकियां बढ़ती गई। दोस्ती में फेसबुक पर शुरू हुई चैटिंग धीरे धीरे कालिंग पर आ पहुंची। दोनों फोन पर जमकर बाते करने लगे। 

मोहब्बत में ठगी 

शिक्षिका के प्रेमजाल में फंसे जेई साहब के मन में मोहब्बत के लड्डू फूटने लगे। लेकिन शिक्षिका ने 15 फरवरी को छलकपट व झूठ का सहारा लेकर पीड़ित को विश्वास में लेकर ठगी करने के उद्देश्य से जरिये फोन असम के गुवाहाटी पलटन बाजार स्थित चिरोम होटल में मिलने के लिए बुलाया।

धोखा से पहले आवभगत

शिक्षका को जेई साहब का दिल जीतना था सो आगंतुक के मेहमान नवाजी में कोई कोरकसर नही छोड़ना चाहती थी। वह खुद ही रेलवे स्टेशन पर जेई को रिसीव करने आयी और साथ में होटल चिरोम ले गयी पूर्व रचित षडयन्त्र के मुताबिक प्रेमिका ने पहले से ही होटल का रूम बुक करा रखा था। यही नहीं जेई की प्रेमिका ने तो होटल में पीड़ित को कई गिफ्ट भी दिए। लेकिन इस दौरान पीड़ित के  गैरजानकारी में ब्लैकमेल व ठगी करने उद्देश्य से तमाम प्रकार से मोबाइल में फोटो व वीडियो बेहद ही चालाकी से बना लिया ।

कुछ यूं शुरू हुई प्रताड़ना

अठारह फरवरी को होटल में ही प्रेमिका ने जेई का दस हजार रूपए का मोबाइल पटककर तोड़ दिया। भद्दी भद्दी गालियों देते हुए धमकी दिया कि गुवाहाटी में मेरे जानने वाले बहुत है यदि तुम मुझे अभी तुरन्त 2 मँहगी मोबाईल खरीद कर नहीं दोगे तो तुम्हे यही पर कटवा कर फेकवा दूंगी तुम्हारी लाश तक नही मिलेगी। 

थरथर कांप उठे जेई साहब

शिक्षिका के धमकी से जेई साहब भयभीत हो गए, शिक्षिका से अपनी जान बचाने के लिए पचपन हजार रुपए कीमत की दो मोबाइल खरीद कर कर दे दिए। इस दौरान शिक्षिका ने जेई से अठारह हजार रूपए नगद भी लूट लिया।

लौट कर घर भी नही मिला सकूं

पीड़ित वहां से भाग किसी तरह अपने घर आया, घर वालों को सारी बात बताई, अपने मोबाईल से प्रेमिका को ब्लाक कर दिया तो तेईस फरवरी को पीड़ित घर वालों के मोबाइल पर शिक्षिका ने भद्दी भद्दी गालियाँ देते हुए जान से मरवा देने की धमकी।

फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी

विपक्षी महिला ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि यदि मेरे अकाउन्ट में पचास लाख रुपये नही डाले तो तुम्हे व तुम्हारे पूरे परिवार के विरुद्ध फर्जी बलात्कार आदि गंभीर आपराधिक मुकदमे में फसाकर जेल भिजवाकर बर्बाद कर दूंगी ।

 शिक्षिका के सहेली की करतूत

आरोप है कि पीड़ित को ब्लैकमेल करने की नीयत से पीड़ित के दोस्तों के सोशल मीडिया अकाउन्ट पर कानपुर निवासिनी शिक्षिका की सहेली शिक्षिका के साथ जेई की फोटो व वीडियो पोस्ट कर रही है । विरोध करने पर  फेसबुक अकाउन्ट पर धमकी और गालियाँ दी है ।

जेई के अनुसार दोनों सहेलियों के करतूत से सरकारी कर्तव्यों के निवर्हन में बाधा उत्पन्न हो रही हैं। वही पूरा परिवार मानसिक रूप से परेशान है।

मुकदमा दर्ज

मामले में न्यायालय के आदेश पर बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली पुलिस ने आरोपी शिक्षिका और उसकी सहेली के खिलाफ जबरदस्ती वसूली, लूट, संपति का नुकसान, गाली गलौज, जानमाल की धमकी सहित सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनयम 2000 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे