Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खा लूंगा जहर, सनकी आशिक ने विवाहिता को दी धमकी,सनकी के हरकतों से परेशान महिला ने दर्ज कराया मुकदमा, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



डेस्क:इश्क मोहब्बत की दास्तान आपने बहुत देखी वह सुनी होगी लेकिन यहां तो जबरिया मोहब्बत करने का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। मामले में महिला ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

हुआ यूं कि एक युवक को गांव की एक विवाहिता से एक तरफा मोहब्बत हो गया इसके बाद युवक पर दीवानगी का भूत इस कदर सवार हुआ कि वह हाथ होकर महिला के पीछे पड़ गया। जैसे तैसे करके युवक ने महिला का मोबाइल नंबर प्राप्त कर लिया जिसके बाद वह उसे फोन करके परेशान करने लगा। युवक से तंग होकर विवाहित जब अपने मायके चली गई तब सनकी आशिक उसके पीछे-पीछे उसके मायके तक जा धमका। हद तो तब हो गई जब विवाहिता के विरोध करने पर सनकी आशिक ने खुद जहर खाकर विवाहिता को पति समेत फंसा देने की धमकी दे डाली।

मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के रुधौली थाना क्षेत्र से जुड़ा है। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी विवाहिता ने स्थानीय पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके गांव का निवासी सुग्रीव विवाहिता के मोबाइल नंबर पर फोन करके बहुत परेशान करता है। विवाहिता का पति रोजी रोजगार के लिए चले जाते हैं तब वह विवाहिता के घर पर आकर अश्लील हरकतें करता है।

 विरोध करने पर धमकी देता है कि हम जहर खा लेंगे और तुम्हें और तुम्हारे पति को फंसा दूंगा। भद्दी-भद्दी गाली देते हुए जान से मार डालने की धमकी भी देते हैं। हम अपने मायके जाते हैं तो वह भी हमारे मायके पहुंच जाता है । आरोपी व्यक्ति हमारे इज्जत की धज्जीया उड़ा दे रहा है, नारी जाति का सम्मान तार-तार कर दे रहा है, हमारा जीना हराम कर दिया है । पीड़िता ने यह भी कहा है कि वह हमारे मोबाइल पर फोन बार-बार था तो कभी-कभी हम भी उसके नंबर पर फोन लगाकर डांट देती थी।

पीड़िता के शिकायती पत्र पर रूधौली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे