Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रोडवेज बस के ठोकर से बुलेट सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, महिला गंभीर रूप से घायल



अखिलेश्वर तिवारी 

बलरामपुर:बुलेट और बस की आमने-सामने भिड़ंत में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना करते हुए परिजनों को सूचित किया।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर बाद बुलेट सवार युवक अपने घर से निकाला और बलरामपुर जनपद के श्री दत्त गंज थाना क्षेत्र के उतरौला गोंडा मार्ग पर भड़वाजोत चौराहे के समीप पहुंचा था कि सामने से आ रहे बस ने जोरदार टक्कर मार दिया जिससे बुलेट सवार 28 वर्षीय युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

मामले में मृतक के पत्नी ने पुलिस में आरोपी चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है।


बलरामपुर जनपद के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के कालू बनकट नवीनगर निवासिनी शकीना पत्नी हमीदुल्ला ने श्रीदत्तगंज पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि मेरे पति करीब 2.00 बजे दिन में बुलेट मोटर साकिइल से जगदेवा अपने रिश्तेदार साजिदा पत्नी सगीर को लेकर आ रहे थे कि भड़वाजोत चौराहे के समीप नहर के पास मुख्यमार्ग पर तेज एवं लापरवाही पूर्वक रोडवेज बस के चालक ने गलत दिशा से लाकर मेरे पति के बुलेट में ठोकर मार दिया, जिससे मेरे पति कि मृत्यु हो गई है। एवं साजिदा गम्भीर रूप से घायल है। स्थानीय लोगों की मदद से रोडवेज बस चालक सुखदेव सिंह को मौके पर ही पकड़ लिया गया है। रोड पर बस खड़ी है। मृतक हमीदुल्लाह अपने चार भाइयों में सबसे छोटा भाई था।बताया जाता है कि युवक प्रदेश में रहकर पीओपी का काम करता है। दो माह पूर्व पिता के मौत पर प्रदेश से आया था। अब इधर वापस फिर अपने काम पर जाने की तैयारी में था उससे पूर्व यह हादसा हो गया। मृतक के लगभग 4 साल का एक बेटा है। मृतक के असमय मौत होने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 वही मामले में श्रीदत्तगंज पुलिस ने मृतक की पत्नी शकीना यह तहरीर पर बाराबंकी जनपद के ग्वारी रोड जीतनगर निवासी आरोपी बस चालक सुखदेव सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह के खिलाफ तेज रफ्तार गाड़ी चलाने, गैर इरादत हत्या, चोट पहुंचाने, सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही घटनास्थल से पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे