Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: रिश्वत लेते हुए विद्युत विभाग का जेई गिरफ्तार, दस हजार रुपए रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा: बिजली कनेक्शन के नाम पर रिश्वत लेने वाले बिजली विभाग के अवर अभियंता को देवीपाटन मंडल की एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इटियाथोक थाना क्षेत्र निवासी सत्यनारायण यादव से नया विद्युत कनेक्शन देने के नाम पर रिश्वत मांगा था।

मिली जानकारी के अनुसार गोंडा जनपद इटियाथोक में तैनात बिजली विभाग के अवर अभियंता संतोष कुमार मंडल ने धानेपुर थाना क्षेत्र के पूरे चौहान गांव निवासी सत्यनारायण यादव से बिजली कनेक्शन के नाम पर दस हजार रुपए का सुविधा शुल्क मांगा था।

पीड़ित सतनारायण यादव ने मामले की शिकायत एंटी करप्शन टीम देवी पाटन मंडल थाना में की थी।

शिकायतकर्ता की शिकायत पर अलर्ट हुई एंटी करप्शन टीम ने इंडिया को थाना के सामने स्थित शुक्ला दही बड़ा के पास से एंटी करप्शन टीम के प्रभारी धनंजय सिंह और इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र सिंह ने कार्यवाही करते हुए अवर अभियंता संतोष कुमार मंडल को नए कनेक्शन के नाम पर₹10000 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।

 

 इस बाबत एंटी करप्शन प्रभारी देवी पाटन मंडल धनंजय सिंह ने बताया कि विद्युत कनेक्शन के नाम पर रिश्वत लेते हुए अवर अभियंता संतोष कुमार मंडल को गिरफ्तार किया गया है नया विद्युत कनेक्शन देने के नाम पर अवर अभियंता ने सत्यनारायण यादव से 10000 रुपए की रिश्वत मांगी थी। आरोपी अवर अभियंता के खिलाफ और विधिक कार्रवाई की जा रही है।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे