Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्राथमिक विद्यालय के बेरहम शिक्षक ने छात्र को पेड़ से बांध कर लात घूंसो से पीटा, वीडियो वायरल कर छात्र ने रो रो कर दिखाए चोट के निशान



संजय कुमार यादव 

छपिया गोंडा:छपिया थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मैं तैनात शिक्षक के करतूत का कारनामा सामने आया है। शिक्षक के कारनामे के बाद पीड़ित छात्र व छात्र के परिजन का वीडियो बयान शिकायती पत्र के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 54 सेकंड के वायरल वीडियो में पीड़ित छात्र ने शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाया है।

वीडियो में क्या है?

54 सेकंड के वायरल वीडियो में पीड़ित छात्रा अपने साथ हुए ज्यादती को दिखाते हुए बताता है कि विद्यालय में तैनात गुरु जी ने उसके कान के ऊपर सिर पर चढ़ कर मारे हैं। वीडियो में छात्र का आरोप है कि गुरु जी ने छात्र को चप्पल से भी मारा है। छात्र वीडियो में घूम घूम कर अपने चोट के निशान वाले स्थानों को दिखाता है। छात्र का वीडियो में यह भी आरोप है कि छात्र को पेड़ से बांध कर पीटा गया है।

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनजोत शिक्षा क्षेत्र के मोकलपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक ने एक 12 वर्षीय छात्र को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद छात्र का चोट को दिखाते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि छात्र ने अध्यापक से टीसी (स्थानातरण प्रमाणपत्र) मांगा था। टीसी का नाम सुनते ही गुरु जी आग बबूला हो गए । जिसके बाद गुरु जी ने छात्र को पेड़ से बांधकर पीटने शुरू कर दिया।जब रोते हुए छात्र अपने घर पहुंचा तो शरीर के कई हिस्सों में पिटाई के निशान बने हुए थे। शरीर पर बने निशान को देखते ही परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई। पीड़ित छात्र की मां मामले में पुलिस अधीक्षक गोंडा को लिखे पत्र में न्याय की गुहार लगाई है।

फिर हाल छात्र का गुरु जी के द्वारा की गई पिटाई का वीडियो जो भी देख रहा है देख कर दंग रह जाता है। वीडियो मासूम बच्चे का होने के कारण से क्राइम जंक्शन इसे अपलोड नहीं कर रहा है।

बोले बीएसए 

इस बाबत बेसिक शिक्षाधिकारी ने दूरभाष पर बताया कि वह एक मामले में लखनऊ आए हैं। बभनजोत ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय मोकलपुर का मामला उनके संज्ञान में आया है। वे अभी लखनऊ आए हुए है लौटने के बाद पूरे प्रकरण की जांच कर आरोपी अध्यापक के खिलाफ कठोर कार्यवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे