Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दबंग प्रधान के खिलाफ लेखपाल ने गंभीर धाराओं दर्ज कराया मुक़दमा…. जानिए क्या है पूरा मामला



फराज अंसारी 

बहराइच: उच्च अधिकारियों के आदेश पर मॉडल साहब की भूमि को चयनित करने के लेखपाल को दबंग ग्राम प्रधान ने हाथ पड़कर घसीटते हुए जमकर गालियां दी। मामले में पीड़ित लेखपाल ने दबंग प्रधान के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

बहराइच जनपद के कैसरगंज तहसील में तैनात लेखपाल रामकिशुन ने जरवल रोड थानाध्यक्ष को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि शनिवार को वह उच्च अधिकारियों के आदेश के क्रम में राजस्व टीम के साथ ग्राम मुस्तफाबाद व खेसुवा में मॉडल शॉप की भूमि चिन्हित करने गया था। ग्राम मुस्तफाबाद में भूमि चिन्हित करने के पश्चात ग्राम खेसुवा में चिन्हित करने गये खुइहारे पुरवा खेसुवा में स्पल पर दोपहर बाद मुस्तफाबाद ग्राम प्रधान अबु साहिमा आये और आते ही अभद्र गालियाँ देते हुए हाथ पकड़कर घसीटने लगे और कहने लगे कि ग्राम मुस्तफाबाद में चयनित भूमि पर माडल शाप नही बनेगा। दूसरी भूमि पर चयन करो नही तो हाथ पैर तोड़ दूंगा। मौके पर उपस्थित क्षेत्रीय लेखपाल पंकज कुमार, रूपेन्द्र द्वारा बीच बराव कराया गया । जाते जाते ग्राम प्रधान मुस्तफाबाद मारने की धमकी देते गये ।आरोप है कि प्रधान द्वारा सरकारी अभिलेख को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया गया । लेखपाल ने यह भी कहा है कि ग्राम प्रधान झगडालू व दबंग प्रवृत्ति का व्यक्ति है। सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के साथ 2 राजस्व कर्मियों के खिलाफ लोगो को उकसाने का कार्य करते हैं। 

पीड़ित लेखपाल के तहरीर पर जरवल रोड पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे