Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या करने के आरोपी ने पुलिस पर झोंका फायर, गिरफ्तार



अर्पित सिंह 

गोंडा: दिनदहाड़े हुए हत्या के वारदात के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा किया है। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी फिर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपी के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि सोमवार को चहल्लुम के दौरान गोंडा जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र में देहात कोतवाली क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी अली हुसैन उर्फ लादेन पुत्र जलील अहमद ने खोरहंसा बाजार निवासी साकिब पुत्र सलामत फिरोजपुर मस्जिद के सामने की गली में चाकू मार कर हत्या कर दिया था। इस दौरान एक युवक घायल भी हो गया था।मामले में पुलिस ने हत्या व हत्या का प्रयास सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया था। 

बुधवार को क्षेत्र भ्रमण के दौरान देहात कोतवाली पुलिस के प्रभारी निरीक्षक महेंद्र कुमार सिंह को मुखबिर खास से आरोपी के आने की सूचना मिली । सूचना मिलते ही अलर्ट हुए कोतवाल अति•निरीक्षक शिवानन्द प्रसाद एसएसआई खुश मोहम्मद दरोगा नागेश्वर नाथ पटेल दरोगा रामअशीष मौर्या अपने अपने टीमों के साथ थाना कोतवाली देहात के ग्राम कलन्दरपुर मोड़ मुन्ना भठ्टा के निकट गाड़ाबन्दी की गयी थी। एक व्यक्ति आता दिखाई दिया, नजदीक आने पर रोका टोका गया तो गिरफ्तारी से बचने के लिए जान से मारने की नियत से तमंचे से पुलिस टीम पर फायर कर दिया। आपसी मुठभेड़ में आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी है, जिससे वह गिर गया और उसे पकड़ लिया गया ।

असलहा बरामद

पुलिस ने आरोपी अली हुसैन उर्फ लादेन के कब्जे से बारह बोर तमंचा, एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया है

आरोपी का इलाज जारी

पुलिस टीम से हुए मुठभेड़ में घायल आरोपी लादेन को पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे