Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: पैथोलॉजी संचालक ने इलाज के बहाने महिला को बेहोश कर किया रेप, वीडियो बना कर दी वायरल करने की धमकी, गिरफ्तार



गोंडा: महिला के बीमारी का फायदा उठाकर पैथोलॉजी लैब संचालक ने नशीली गोलियां खिला कर मुंह काला कर लिया। महिला के होश में आने के बाद उसे अपने साथ हुए वारदात का एहसास हुआ तो उसके होश उड़ गए। लैब संचालक ने घिनौनी हरकत करते समय महिला का वीडियो भी बना डाला था जिससे महिला को ब्लैकमेल कर सके।

पीड़िता के शिकायती पत्र पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गोंडा जनपद के करनैलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि उसका पति सऊदी में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। महिला अपने सास ससुर के साथ रहती है, ससुर बीमार रहते है। 31 अगस्त के रात बारह बजे पीड़िता की तबियत खराब हो गई। जिससे पीड़िता ने गांव निवासी नईम उर्फ सोनू को फोन किया। बताया कि उसकी तबियत खराब है किसी डाक्टर को दिखा कर इलाज करा दो। मौके का फायदा उठाकर सोनू पीड़िता को अपने पैथोलॉजी लेकर गया। जहां कुछ दवाई देकर कहा कि खा लो इसके बाद तुम्हारी जांच होगी तब दवा दूंगा।

पीड़िता का आरोप है कि लैब संचालक ने उसे पता नही कौन सा दवा दे दिया जिससे वह अचेत हो गई। इसी का लाभ उठाकर विपक्षी ने पीड़िता के साथ रेप किया, व अश्लील वीडियो बनाया।

होश में आने के बाद पीड़िता ने पूछा कि मेरे साथ यह क्या किए हो तब लैब संचालक ने कहा कि यह बात किसी को बताओगी तो यह वीडियो तुम्हारे पति के पास भेज दूंगा। जिससे तुम्हारी जिंदगी बर्बाद हो जायेगी।पैसे की मांग करते हुए वीडियो वायरल करने की भी धमकी दे डाली। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि घटना के समय कुछ अज्ञात लोग भी मौजूद थे।

वही इस प्रकरण में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि कर्नलगंज कोतवाली अंतर्गत कटरा बाजार की रहने वाली एक 22 वर्ष की महिला के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता के अनुसार उसका पति बाहर रहता है। महिला बीमार थी गांव निवासी आरोपी नेम उर्फ सोनू जो कर्नलगंज में पैथोलॉजी संचालक है के यहां इलाज कराने के लिए गई थी। इस दौरान पैथोलॉजी केंद्र संचालक ने दुष्कर्म के घटना को अंजाम दिया है। आरोपी नईमपुर सोनू के विरुद्ध विधि कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में कोई अनुषा था या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है जैसा भी होगा वैदिक निस्तारण किया जाएगा। अगर किसी प्रकार का कोई वीडियो है तो उसको भी रिकवर किया जाएगा।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे