Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आनलाइन पढ़ाई के दौरान हुई मोहब्बत, पिता ने अपने पुत्री को प्रेमी से बात करने की दे दी इजाजत, इसके बाद जो हुआ उसे जानकर होगी हैरानी, थकहार कर पिता ने दर्ज कराया मुकदमा



अखिलेश्वर तिवारी 

सोसल मीडिया पर अक्सर प्यार मोहब्बत की बाते सामने आती है, जिसको लेकर परिजन सजगता पूर्वक अपने बच्चों को ऐसे मामलो से बचने की हिदायत देते है, लेकिन यहां एक ऐसा मामला सामने आया कि सोशल मीडिया पर बेटी की हुई दोस्ती जब प्यार में बदल गई तो पिता ने शादी करने का मन बना लिया। जिसके बाद बेटी के तो मानो पर निकल आए। बेटी फेसबुकिया प्रेमी के जाल में फंसती चली गई, जिसके बाद प्रेमी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल कर दिया कि उसके सारे अरमान टूट गए, अब नौबत यह आ गई कि पिता ने जहां बेटी की शादी देख रखी थी वहां से भी शादी करने से इंकार कर दिया गया। पूरे घटना क्रम को जानकर किसी को यकीन नहीं होगा।पिता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगा कर मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है मामला

मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है। नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने नगर कोतवाली में दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा है कि वह पंजाब प्रांत के लुधियाना में परिवार सहित रहकर मेहनत मजदूरी करता है।आनलाइन पढ़ाई के लिए पुत्री को मोबाइल दिया था। इस दौरान बेटी को बलरामपुर जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र दुर्गा प्रसाद सोनकर नामक यूजर आईडी के युवक से फेसबुक पर जान पहचान हुई।जान पहचान बढ़ते बढ़ते प्यार मोहब्बत हो गया। दोनो एक दूसरे से प्यार भरी बातें करने लगे। 

पिता ने बेटी को प्रेमी से बात करने की दी इजाजत

जब इस बात की जानकारी पिता को हुई तो उसने बेटी के सिम को तोड़ कर फेंक दिया।तब प्रेमी अन्य नंबर से बात करने लगा। बेटी के भावनाओं को देखते हुए पिता ने बेटी के प्रेमी से फोन पर कहा कि मेरी लड़की से शादी कर लो नहीं तो मैं लड़की की शादी कही अन्यत्र कर दूँ। इस पर प्रेमी ने कहा कि मैं शादी करूँगा। प्रेमी के बात पर प्रेमिका के पिता को यकीं हो गया।

प्रेमिका के पिता को मिला था झांसा

प्रेमी के बातों पर यकीन करना पिता को महंगा पड़ गया। प्रेमिका के पिता ने यह मान लिया था कि उसे तो घर बैठे रिश्ता मिल गया लेकिन ऐसा कुछ नही था। एक सप्ताह पूर्व प्रेमी ने शादी करने से इंकार कर दिया। तब पीड़ित पिता ने बेटी की दूसरी जगह शादी करनी चाह कर अलग रिश्ता देखा। 

टूट गया रिश्ता

पिता के अलग रिश्ता देखने के बाद प्रेमी ने अपने प्रेमिका के के साथ हुए बातचीत का वीडियो व्हाट्सएप, फेसबुक और सोसल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया। जिससे पिता ने जहां रिश्ता देखा था वहां भी शादी करने से इंकार कर दिया गया।

मुकदमा दर्ज

पीड़ित पिता के तहरीर पर आरोपी दुर्गा के खिलाफ नगर कोतवाली पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008  72à के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


   

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे