Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज में ट्रक का ठोकर लगने से बाइक सवार बीए के छात्र की मौत



पं श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज गोंडा:अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार छात्र की दर्दनाक मौत हो गई, बाइक को ठोकर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। 

मिली जानकारी के अनुसार नवाबगंज थाना क्षेत्र के नगवा गोसाई पुरवा निवासी बराती सिह का 22 वर्षीय लड़का शुभम सिह बीए फाइनल इयर का छात्र है। सोमवार को नंदनी नगर विद्यालय जाते समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने नकहा पुल के पास टक्कर मार दिया जिससे छात्र शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर घायल छात्र को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन छात्र को लेकर इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर जा रहे थे कि रास्ते में ही तो हमने दम तोड़ दिया। मामले में पीड़ित पिता ने ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के नगवा गोसाई पुरवा निवासी बराती सिह पुत्र स्व गनेश सिह नवाबगंज पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहां है कि उसका लड़का शुभम सिंह सोमवार दोपहर बाद मोटरसाइकिल से अपने घर से नन्दिनी नगर विद्यालय जा रहा था। नकहा पुल के पास जैसे ही पहुचा कि कटरा बजार की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे शुभम मौके पर सड़क पर ही गम्भीर रूप से चोटिल होकर गिर गया । ट्रक चालक ट्रक को छोड़ कर भाग गया। दुर्घटना में मोटरसाइकिल बुरी तरह छतिग्रस्त हो गयी। राहगीरों ने घायल लड़के को नन्दिनी नगर ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहा डाक्टरो ने प्राथमिक उपचार करने के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाते समय रास्ते मे ही लड़के की मृत्यु हो गयी है।

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया कि पीड़ित पिता के तहरीर पर ट्रक चालक के विरुद्ध मामला पंजीकृत कर लिया गया है, शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे