Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ससुराल आए युवक का नहर में शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस



फराज अंसारी 

बहराइच जिले से एक युवक की ससुराल के गोंडा जनपद के खरगूपुर थाना क्षेत्र में है। शनिवार की देर रात युवक अपने ससुराल से घर जाने के लिए निकला था। इस दौरान युवक ने रास्ते में उसने अपने परिजनों से बात करने के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। रविवार की सुबह कौड़िया थाना क्षेत्र के कस्बा आर्यनगर नहर के पास उसकी बाइक, शर्ट और चप्पल मिला। जिससे हड़कंप मच गया। पिता की सूचना पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही थी कि सोमवार को युवक का शव मोतीगंज थाना क्षेत्र में नहर से बरामद हुआ है।

उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के  मल्लोह गांव निवासी सुभाष मिश्रा शनिवार को खरगूपुर थाना क्षेत्र के पुरैनिया गांव अपने ससुराल आया था। जहां रात लगभग 9 बजे तक वह ससुराल में रहा। इसके बाद घर के लिए निकला, इस दौरान परिजनों से फोन पर बातचीत भी किया। जिसके बाद उसका फोन आफ मिलने लगा। जब युवक देर रात तक अपने घर नहीं पहुंचा तब परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका होने लगी। रात में ही परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा। दूसरे दिन रविवार को गोंडा जिले के कौड़िया थाना के आर्य नगर कस्बा से थोड़ी दूर पर युवक का बाइक, शर्ट और चप्पल प्राप्त हुआ। जिसके बाद युवक के नहर में कूद कर सुसाइड करने की चर्चा आम हो गई।

पुलिस और परिजनों ने मौके पर पहुंचकर युवक के बाइक, चप्पल और कपड़े की शिनाख्त की। बरामद बाइक व कपड़े से सुभाष चंद्र उर्फ राजन की नदी में खोजबीन शुरू की गई है।खोजबीन के दौरान मोतीगंज थाना क्षेत्र में युवक का शव नहर में उतराता मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर से शव को बाहर निकलवाया। जिसके बाद परिजनों ने शव की पहचान अपने 30 वर्षीय बेटे सुभाष चंद्र मिश्र के रूप में की। 

इस संबंध में थानाध्यक्ष कौडिया योगेश प्रताप सिंह ने बताया कि बहराइच जनपद के एक युवक के गायब होने की सूचना मिली थी। जिसकी मोटरसाइकिल चप्पल टी-शर्ट बनगाई गांव के पास सरयू नहर पर मिला है। परिजनों की तहरीर पर 323, 365 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

वही मोतीगंज थानाध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने दूरभाष पर बताया कि नहर में शव उतराता मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकलवा लिया गया है, पंचायतनामा के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया गया है। 


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे