Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मसकनवा कस्बे से दिन दहाड़े प्रेमिका मां को धक्का देकर प्रेमी के गाड़ी में बैठ कर फरार, मचा हड़कंप


                               अपर पुलिस अधीक्षक 


गोंडा:मां के साथ बाजार आई विवाहिता सरे बाजार प्रेमी संग फरार हो गई, यह सब देखकर मां हक्की बक्की रह गई। सरे बाजार प्रेमी संग फरार हुई विवाहिता को लेकर कस्बे में हड़कंप मच गया। तरह-तरह की बातों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। कहते-कहते बातें दिनदहाड़े अपहरण तक आ पहुंची।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को छपिया थाना क्षेत्र के मसकनवा कस्बे में एक मां और बेटी निजी कार्यों से बाजार आई हुई थी। मां के द्वारा बाजार में खरीदारी आदि के दौरान विवाहित पुत्री मार्केट में खड़ी चार पहिया गाड़ी पर बैठकर जाने लगी, तो यह देख मां ने उसे रोकने की कोशिश की, जिससे पुत्री ने मां को धकेल दिया, जिससे उसे मामूली चोट भी आ गई। मां के गिरने के कारण चोटिल होने से बातें बढ़ते बढ़ते अफवाह में तब्दील हो गई, लोग दिनदहाड़े अपहरण की चर्चा करने लगे। तब तक किसी के द्वारा डायल 112 को दिनदहाड़े कस्बे से अपहरण की सूचना दी गई, जिससे पुलिस महक में हड़कंप मच गया। दिनदहाड़े कस्बे से हुई विवाहिता के अपहरण की सूचना से पुलिस के हाथ पांव फूल गए। मौके पर पहुंची छपिया पुलिस व डायल 112 ने घटना को लेकर गहराई से छानबीन की जिससे यह बात सामने आई कि विवाहिता का अपहरण नहीं हुआ है बल्कि वह स्वेच्छा से गई है।

बताया जाता है कि विवाहिता का विवाह इसी वर्ष के मई माह में बस्ती जनपद में हुआ था, लेकिन विवाहिता का अपने सहपाठी से पढ़ाई के दौरान से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

दिनदहाड़े कस्बे से विवाहिता के अपहरण का अफवाह फैलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक ने बयान जारी करते हुए बताया कि थाना छपिया क्षेत्र के अंतर्गत एक विवाहिता महिला के अपहरण की सूचना मिलने पर छपिया पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो पाया गया कि महिला की विकास नाम के लड़के के साथ बातचीत होती थी,जो उसके साथ पढ़ता भी था,उसी के साथ स्वेच्छा से गई है, थाना छपिया पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

वही इस बाबत छपिया प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि अपहरण जैसी कोई घटना नहीं है। विवाहित स्वेच्छा से चार पहिया वाहन में बैठकर फरार हुई है पीड़ित परिजनों के द्वारा अभी किसी भी प्रकार से कोई लिखित शिकायती पत्र नहीं दिया गया है । शिकायती पत्र मिलने पर अन्य विधि कार्रवाई भी की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे