Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: प्रधान के लिए सोलर लाइट बनी मुसीबत, मिली गाली व जानमाल की धमकी, मुकदमा दर्ज



गोंडा: विधायक निधि से गांव में लगाने के लिए मिला सोलर लाइट प्रधान के लिए सासत बन गया। सोलर लाइट लगाने के दौरान, स्थान को लेकर मारपीट व गाली गलौज की नौबत आ गई। इसके बाद प्रधान को अन्यत्र स्थान पर ही सोलर लाइट लगवाना पड़ा। मामले में ग्राम प्रधान ने स्थानीय पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार मनकापुर विधानसभा क्षेत्र के मरौचा गांव में 10 स्थान पर विधायक निधि से सोलर लाइट लगाने के लिए मिला था। विधायक निधि से मिले सोलर लाइट को गांव के पंचायत सहायक द्वारा लगाया जा रहा था। गांव के चिन्हित आठ स्थान पर सोलर लाइट लगवाने के साथ मंदिर के पास सोलर लाइट लगवाने का स्थान चिन्हित था। जिसके सापेक्ष मंदिर के पास सोलर लाइट लगवाया जा रहा था। इस दौरान सोलर लाइट लगाने के स्थान को लेकर विवाद हो गया।

ग्राम प्रधान की माने तो मंदिर के आसपास तमाम पेड़ लगे हुए हैं जिसके कारण से सोलर पैनल के ऊपर धूप का अभाव रहता। इसीलिए मंदिर के पास ही ऐसे स्थान पर सोलर लाइट लगाया जा रहा था जो विपक्षी के घर के पास था। जिससे पट्टीदारी के विपक्षी ने नाराज होकर प्रधान को एक डंडा मार दिया। इसके बाद सोलर लाइट को मंदिर के दूसरे हिस्से में लगा दिया गया है। वही प्रधान ने यह भी बताया कि विधायक निधि से आई हुई दस लाइट में 9 लाइट लगाई जा चुकी है,विवाद हो जाने के कारण से लगाने वाला व्यक्ति एक लाइट बिना लगाए ही भाग गया।


मनकापुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में मरौचा ग्राम प्रधान राजेश कुमार मिश्रा पुत्र अशर्फी लाल मिश्रा ने कहा है कि विधायक निधि से आये सोलर लाईट लिस्ट के अनुसार लगवा रहा था, उसी समय एक सोलर लाईट जो शंकर जी के स्थान पर लगवा रहा था, गांव के ही आनन्द मिश्रा पुत्र स्व• जमुना प्रसाद मिश्रा आये और स्थान को लेकर विवाद करने लगे। तदोपरान्त स्थानान्तरण के बावजूद भी उनके भाई व बेटे जो फरीदाबाद रहते हैं । मेरे मोबाइल पर फोन करते है।फोन रिसीव करते ही माँ बहन की गाली देते हुए जान से मार देने, गोली मरवा देने का बात करते है।

मामले में मनकापुर पुलिस ने पीड़ित ग्राम प्रधान के तहरीर पर गांव निवासी आनंद मिश्रा, आनंद मिश्रा का भाई व लड़का के विरुद्ध धमकी देने और गाली गलौज का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे