Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर मसकनवा मार्ग पर ट्रेन के सामने कूद कर लड़की ने कर ली आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला, लड़की ने क्यों की आत्महत्या




संजय कुमार यादव 

छपिया (गोंडा) परिजनों से नाराज होकर 17 वर्षीय लड़की ने ट्रेन के सामने खुद पर आत्महत्या कर ली घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम छपिया थाना क्षेत्र के मसकनवा रेलवे स्टेशन के पश्चिम गड़रही के मजरे भुजानिया भार के पास छपिया थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर भरहिया गांव निवासी बहाऊ की 17 वर्षीय पुत्री मधू ने पारिवारिक विवाद के कारण ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली।

सूत्र बताते हैं कि मृतका के घर में किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद हुआ था जिससे नाराज होकर घर से निकल पड़ी और ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली।

लड़की के घर से गायब होते ही परिजन भी उसे ढूंढने के लिए निकल पड़े थे। लेकिन वह उन्हें चकमा देकर रेल ट्रैक तक पहुंच गई। उधर रेलवे ट्रैक गांव के नजदीक होने के कारण परिजन भी लड़की को खोजते हुए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

रेलवे ट्रैक पर पहुंचने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। मधू का शव रेलवे ट्रैक से नीचे पड़ा था। उसके सिर में गहरी चोट लगी थी। परिजनों ने मधु को देखा तो उसकी जीवन लीला समाप्त हो चुकी थी।मृतक के भाई ने प्रभारी निरीक्षक छपिया को दूरभाष पर घटना से अवगत कराया।

घटना की सूचना मिलने ही छपिया पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।बताया जाता है कि मृतका के पिता बहाउ की लगभग 10 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है, वहीं मृतका अपने चार बहनों में तीसरे नंबर पर थी। मृतका के संजय, अनिल और रामजी तीन भाई भी हैं। मधु के मौत से मां सुगना देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि बातचीत के दौरान पता चला है कि पारिवारिक किसी विवाद के कारण लड़की नाराज होकर घर से आई और ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया जा रहा है ।अन्य विधिक कार्रवाई प्रचलित है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे