Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर झिलाही मार्ग पर भीषण दुर्घटना, तीन गंभीर रूप से घायल, रिफर



पं बीके तिवारी 

गोंडा:मनकापुर झिलाही मार्ग पर एक बाइक पर सवार होकर घर जा रहे तीन लोग घोड़ा से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर में भर्ती कराया।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम एक बाइक पर सवार होकर मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के पटीठ गांव के मजरे मझरेती निवासी 18 वर्षीय मोहम्मद अली पुत्र राजू, 13 वर्षीय फिरोज पुत्र फजल और 13 वर्षीय विशाल पुत्र विश्वनाथ मनकापुर बाजार से वापस अपने घर लौट रहे थे कि भिटौरा गांव के मुजरे हिंदू सिंहपुरवा गांव पहुंचते ही सड़क के किनारे घूम रहा छुट्टा घोड़ा अचानक सामने आ गया जिससे बाइक सवार और घोड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए। भीषण टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। जोरदार टक्कर होने से तेज आवाज हुई, जिससे गांव वाले आवाज के दिशा में दौड़ पड़े। इसी दौरान मनकापुर कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी झिलाही में ड्यूटी बदलने के उपरांत लौटकर बाइक से मनकापुर कोतवाली जा रहे थे वे मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचते ही बाइक चला रहे घायल युवक को पश्चिम दिशा से पूर्व दिशा की तरफ आ रही टेंपो से अभिलंब मनकापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। इसके बाद डायल 108 एंबुलेंस के जरिए बाइक सवार दोनों घायल बच्चों को भी अस्पताल भिजवाया। उधर घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने मौका मुयाना करने के उपरांत मातहतों को निर्देशित किया कि घायल घोड़ा को सड़क से किनारे कराया जाए, कुछ समय में ही पशु चिकित्सक से संपर्क कर के घोड़े के इलाज का भी व्यवस्था कराया जा रहा है।

वही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर में चिकित्सक आदित्य कुमार ने तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय रिफर कर दिया।

 वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मियों द्वारा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया है, दुर्घटना में घायल घोड़े के इलाज का भी व्यवस्था कराया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे