Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कलश विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा, पानी का अंदाज नही लगा सके, डूबे लोग, मचा हड़कंप



डेस्क: जन्माष्टमी के उपरांत कलश विसर्जन करने 

गए ग्रामीणों के साथ बड़ा हादसा हो गया। पानी के गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाने के कारण कई लोग डूब गए लेकिन तत्काल ग्रामीणों के मदद से डूब रही चार महिलाओं को बाहर निकाल लिया गया, जबकि मामा भांजे की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को  उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बाराह क्षेत्र घाट  कुआनो नदी में मामा नगर थाना क्षेत्र बिलौड़ी बरगाह निवासी 15 वर्षीय अरुण पुत्र हरिश्चंद्र निवासी व नगर थाना क्षेत्र के मथुरापुर निवासी उसका 15 वर्षीय भांजा कृष्ण पुत्र महेंद्र नगर लापता हैं। दोनो युवकों के साथ में डूब रही चार महिलाओं को ग्रामीणों की मदद से सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया गया है।

बता दें कि जन्माष्टमी पर्व सम्पन्न होने के उपरांत कलश का विसर्जन करने के लिए महिला पुरुष कुआनो नदी के घाट पर गए थे इस दौरान यह हादसा हो लगा तो मौजूद लोगों ने देख लिया।तत्परता दिखाते हुए मौजूद ग्रामीणों ने चार महिलाओ को सुरक्षित बचा लिया।

लोगों की माने तो बाराह क्षेत्र घाट पर पुल का निर्माण चल रहा है। जिसके कारण लोग नदी के गहराई का अंदाजा  नहीं लगा पाए जिससे पानी में उतरते ही डूबने लगे।

कृष्ण को छोड़कर सभी लोग वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बिलौडी बरगाह निवासी बताए जा रहे हैं ।

हादसे के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों के नदी में डूबने की सूचना मिलते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया देखते ही देखते तमाम ग्रामीणों के भीड़ घाट पर इकट्ठा हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी डूबे हुए युवकों को तलाश करने का प्रयास जारी कर दिया।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे