Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर तहसीलदार के मौजूदगी में पुलिस ने सोलह माह बाद कब्र से खुदवाया युवक का शव, जानिए क्या है पूरा मामला



अशफाक आलम 

खोड़ारे गोण्डा : मनकापुर के नायब तहसीलदार ने न्यायालय के आदेश के अनुपालन में लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व हुए युवक के मौत के बाद दफन किए गए शव को कब्र से खोदकर निकलवाया गया।

गुरुवार को मनकापुर के नायब तहसीलदार व स्थानीय पुलिस के मौजूदगी में खोड़ारे थाना क्षेत्र के मझवा खास बजरिया निवासी पिंटू का शव लगभग सोलह माह बाद खोद कर निकाला गया।

बताते चले कि खोड़ारे थाना क्षेत्र के मझवा खास के बजरिया गांव निवासी राम अजोर ने न्यायालय में दायर किए गए वाद में कहा था कि मृतक पिंटू की सड़क दुर्घटना में मौत नहीं हुई थी बल्कि उसे प्रेम प्रसंग के चलते मार दिया गया था। बता दें कि वर्ष 2022 के 5 जून को पिंटू अपने एक परिचित के द्वारा बुलाए जाने पर सिद्धार्थनगर बारात गया था। उसी दिन देर रात्रि परिजनों को टेलीफोन के माध्यम से सूचित किया गया कि पिंटू का एक्सीडेंट हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके के तरफ दौड़ पड़े थे लेकिन वहां के मौजूद लोगों ने पिंटू को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनजोत भेज दिया गया। जहां चिकित्सकों ने पिंटू को मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद मृतक के परिजनों ने मौत पर संदेह जताते हुए पुलिस का दरवाजा खटखटाया था लेकिन कार्रवाई के नाम पर सिर्फ आश्वासन का झुनझुना थमा दिया गया था। मामले में कोई कार्रवाई न होने की दशा में राम अजोर ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। जिसमें आरोप लगाया कि पिंटू की मौत सड़क हादसे में नहीं हुई बल्कि प्रेम प्रसंग के चलते उसकी हत्या कर दी गई। घटना के तीन माह बाद पिंटू के प्रेमिका के चाचा और पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया था लेकिन शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ था। इसी कारण से न्यायालय के आदेश के अनुपालन में नायब तहसीलदार अमरनाथ व खोड़ारे पुलिस के मौजूदगी में शव को कब्र से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया गया।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे