Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इसौली विधायक मोहम्मद ताहिर खान ने सुनी समस्याएं



विधायक नें पारा बाजार में बीमा सेवा केंद्र का किया उद्घाटन

सुहेल आलम 

सुल्तानपुर: बल्दीराय तहसील क्षेत्र के सैनी गाँव में चौपाल लगाकर ग्रामीणों से हुए रूबरू विधायक मोहम्मद ताहिर खान  जानी जन समस्याएं, संबंधित अधिकारियों को दिए निराकरण के निर्देश

इसौली विधान सभा से सपा विधायक मोहम्मद ताहिर खान ने चौपाल लगाकर जनता की समस्याएं सुनी और मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को उसके निस्तारण के निर्देश दिए। इस मौके पर विधायक मोहम्मद ताहिर खान ने कहा, जनता की समस्या को दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता है और शासन की भी यही मंशा है कि जनता की सभी समस्याएं दूर हों।

विधायक ने दर्जनों गांवों और कस्बों में सुनी समस्याएं।विधायक ताहिर खान ने क्षेत्रीय भ्रमण कार्यक्रम दौरान सैनी, पारा बाजार, सेमरा, बारासिन आदि दर्जनों गांव में चौपाल लगाकर जनता की समस्यायों को सुना और उनके निराकार के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष बृजेश यादव, बीही प्रधान श्री पाल पासी, जिला सचिव रामचंद्र यादव, मोहम्मद ईशा खान, जिला सचिव उमाकांत यादव, अजय यादव, लुकमान अहमद बीडीसी तनवीर अहमद, बीडीसी अब्दुला खान, सहित सैकड़ों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

पारा बाजार में बीमा सेवा केंद्र का किया उद्घाटन

बल्दीराय तहसील क्षेत्र के पारा बाजार में इसौली रोड पर स्थित विधायक ने बीमा सेवा केंद्र का उद्घाटन किया। उन्होने भारतीय जीवन बीमा निगम की पालिसी एंव जोखिम के साथ लोगों को जीवन सुरक्षित करने के लिए बीमित होने का जिक्र किया। जिससे जोखिम की भरपाई की जा सके। विधायक ने मौके पर ही जनता की जनसमस्याओं को जाना और उनका निराकरण किया। बघौना गांव में 250 केवी ट्राँसफार्मर लगाने के लिए विद्युत विभाग को आदेशित किया कैंसर रोग से पीड़ित महिला को पांच लाख रुपये अनुदान के मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को अपने लेटर पैड लिख कर दिया जिससे पीड़ित महिला के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा सकें।  विधायक ने सैकड़ों लोगो की समस्याओं को सुनकर यथासम्भव निस्तारण किया ।

उन्होने ने कहा, जनता की समस्या को हल कराना उनकी प्राथमिकता है। जनता से जुड़ी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।एलआईसी बीमा सेवा केंद्र अभिकर्ता प्रोप्राईटर जब्बार अहमद के कार्यालय का उद्घाटन के मैनेजर जैनेंद्र कुमार तिवारी, बीएम सेल्स मैनेजर प्रदीप कुमार जोशी, मुख्य बीमा सलाहकार अरूण कुमार तिवारी, उएलआईसी अभिकर्ता कार्यालय एवं प्रीमियम प्वाइंट इसौली रोड पर एलआईसी के क्षेत्रीय समस्त अभिकर्ता नईम खान, सुरेश प्रताप यादव दिव्यांशु पाल कृष्ण कुमार यादव, विनय कुमार श्रीवास्तव सहित क्षेत्रीय अभिकर्तागढ़ मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे