Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर:जिला बदर अपराधी समय से पहले क्षेत्र में घुसा ,पुलिस ने 900 ग्राम गांजे के साथ किया गिरफ़्तार



प्रदेश की राजधानी समेत चार जनपदों में दर्ज है दो दर्जन मुकदमें,6 माह के लिए है जिला बदर

कमलेश

खमरिया खीरी:पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा के निर्देशन में जनपद में अपराधियों के खिलाफ़ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत रविवार को ईसानगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने लखनऊ,बहराइच,अंबेडकर नगर समेत खीरी जनपद के कई थानों में संगीन अपराधों को अंजाम देकर दहशत फैला चुके जिला बदर अपराधी को अवैध गांजे के साथ गिरफ़्तार करने में कामयाबी हासिल की,जिसे विधिक कार्रवाई के बाद न्यायालय भेजा गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

रविवार को ईसानगर थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान क्षेत्र के गड़रियन पुरवा के आगे लगे पीपल के पेड़ के पास से जिला बदर अपराधी कन्तऊ उर्फ कन्तराम पुत्र विशोसर निवासी दामू बेहड़ मजरा चंद्रासा कला थाना ईसानगर को 900 ग्राम नशीले गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया,जो छह माह के लिए न्यालायल से जिला बदर होते हुए भी क्षेत्र में आ गया था। जिस पर विधिक कार्रवाई के बाद न्यालायल भेजा गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि अपराधी कन्तऊ उर्फ कन्तराम जो जिला बदर होने के बावजूद समय से पहले ही क्षेत्र में आ गया था,जिसकी सूचना मिलते ही उसे गिरफ़्तार कर लिया गया। जिसको पकड़ने में उपनिरीक्षक धर्मेंद्र कुमार सिंह,सिपाही तिलेश्वर सिंह यादव,अक्षय राणा व राहुल ने अहम भूमिका निभाई है।

प्रदेश की राजधानी समेत चार जनपदों में अपराध कर फैला चुका है दहशत

जिला बदर अपराधी कन्तऊ उर्फ कन्तराम जनपद के थाना ईसानगर,धौरहरा समेत प्रदेश की राजधानी में थाना हसनगंज,बहराइच जनपद के थाना खैरीघाट,जनपद अंबेडकर नगर के थाना भीठी व कोतवाली अकबरपुर में कई संगीन अपराधों को अंजाम देकर दहशत फैलाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जिसको लेकर कई जनपदों में उस पर गंभीर धाराओं में 23 मुकदमें दर्ज है। जिसको लेकर क्षेत्र में लोग उसका नाम सुनते ही दहशत में आ जाते थे,रविवार को उसकी गिरफ्तारी होते ही क्षेत्रवासियों ने फिलहाल राहत की सांस ली है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे