Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर तहसील में अधिवक्ताओं ने समारोह पूर्वक जज को दी विदाई



दिनेश कुमार 

गोंडा: मनकापुर तहसील सभागार में ग्राम न्यायालय के जज प्रिंस जिंदल का विदाई समारोह बडे धूमधाम से बार एसोसिएशन की तरफ से मनाया गया।तहसील सभागार में आयोजित ग्राम न्यायालय के जज प्रिंस जिंदल की विदाई समारोह को सम्बोधित करते हुए एसडीएम राजीव मोहन सक्सेना ने कहा कि स्थानान्तरण एक सरकारी प्रक्रिया है। महाधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सीके पाठक ने कहा कि हमारे सभी अधिवक्ता भाइयों के अथक प्रयास एवं सहयोग से यहा ग्राम न्यायालय की स्थापना हुई। पहले जज के रूप में हर्ष आनंद आये उनका भी कार्यकाल सराहनीय रहा। इसके बाद जिंदल साहब ने तो हम लोगो के लिए थोडे ही दिनो के अंदर काम करने का जो जज्बा दिखाया वह सराहनीय है। इनके कार्यकाल में जिलाजल महोदय का आगमन हुआ तो यहां पर गोन्डा से सैकडो फाइले आयी और काम भी तेजी से शुरू हुआ । लेकिन कम ही समय में आपका स्थानान्तरण हम लोगो के लिए दुःखदायी है।

विदाई समारोह कार्यक्रम की अधयक्षता बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चन्द्र प्रताप वर्मा ने किया। श्री वर्मा ने कहा कि जज साहब एक कर्मठ व्यक्ति थे जिन्होंने ग्राम न्यायालय के प्रति हमेशा सहयोग करते रहे। उनके जाने की कमी सदैव कमी महसूस होगी। लेकिन यह एक प्रकिया है जिसमें सरकारी सेवको के आने एवं जाने का क्रम चलता रहता है। आपका कार्यकाल सराहनीय रहा है। संचालन अधिवक्ता अरूण कुमार पान्डेय ने किया। कार्यक्रम का सह संचालन महा अधिवक्ता संघ के अध्यत्र सीके पाठक ने किया।

 कार्यक्रम में सबसे पहले स्थानान्तरित होकर जाने वाले जज प्रिंस जिंदल का स्वागत सभी अधिवक्ताओं ने फूल माला पहनाकर किया। इसके बाद  बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सीपी वर्मा ने अंग वस्त्र,वरिष्ठ अधिवक्ता चन्द्र किशोर पाठक ने मोमेटो, अनिल कुमार  गिफ्ट पैक, ने कृष्ण कान्त मिश्र ने घडी देकर सम्मानित किया। विदाई समारोह के मौके पर बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कवि केदारनाथ मिश्र' ललकजीं' ने अधिवक्ताओं के कर्तव्य एवं न्यायिक शक्तियों पर एक काव्य रचना का पाठ किया। विदाई समारोह के दौरान , एसडीएम राजीव मोहन सक्सेना,अधिवक्ता पीएस पान्डेय, पूर्व अध्यक्ष श्रवण कुमार शुक्ला, मंत्री शिव कुमार मिश्रा,भानु प्रताप मिश्र,सुधीर श्रीवास्तव,अखिलेश मिश्र,अरुण पान्डेय, राम केदार वर्मा  आदि लोगो विदाई समारोह के दौरान अपने अपने विचार रखे। इस मौके पर तहसीलदार परशुराम, नायब तहसीलदार अनु सिंह,  नायब तहसीलदार अमरनाथ यादव,स्टेनो अतुल ओझा,वाद लिपिक मोहम्मद शहनवाज,पेशकार विनय तिवारी, हरी प्रसाद, अजय कुमार शुक्ला,कनिक राम वर्मा,श्याम नरायन मिश्र, पंकज पाठक,हरीराम पान्डेय,रवी श्रीवास्तव,विकासधर दूबे, मनोज तिवारी ,शैलेन्द्र उपाध्याय,गौरव सिंह,सहदेव यादव,अमित शुक्ला,सत्तार अली,सुधीर कुमार,मनोज सिंह,बीनू सिंह,उमाकान्त शुक्ल, सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे