Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: जमीन पर गिरे हाई वोल्टेज विद्युत तार के चपेट में आने से फिर एक महिला की मौत, मचा कोहराम



संजय कुमार यादव 

बभनजोत गोंडा। मसकनवा में विद्युत तार के चपेट में आने से महिला की मौत के बाद चिता की आग अभी ठंडी नहीं हुई होगी, उससे पहले ही खोड़ारे के एक गांव में गिरे विद्युत तार के चपेट में आने से फिर एक वृद्ध महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला के मौत से गांव में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार खोड़ारे थाना क्षेत्र के घारीघाट पोखरा गांव में शनिवार दोपहर बाद 65 वर्षीय वृद्ध महिला खेत से सब्जी तोड़ने के लिए गई हुई थी, जहां विद्युत तार के चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

बताते चलें कि सोमवार तड़के छपिया थाना क्षेत्र के गोपालपुर के मजरे नयनजोतिया गांव में खेत में गोबर फेंकने जा रही 43 वर्षीय जमुना देवी की खेत के मेड़ पर गिरे विद्युत तार की चपेट में आने से मौके मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसका अभी एक सप्ताह भी नहीं बीता है कि खोड़ारे थाना क्षेत्र के घारीघाट पोखरा गांव निवासिनी बुधना देवी पत्नी मनकू के साथ भी लगभग ऐसा ही कुछ हादसा हो गया। जिससे बुधना देवी  की दर्दनाक मौत हो गई। मामले में मृतका के पुत्र ने स्थानीय पुलिस में लिखित सूचना दी है।

खोड़ारे पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में मृतका के पुत्र गोविंद निषाद ने कहा है कि उसकी 65 वर्षीय मां सब्जी तोड़ने के लिए दोपहर बाद खेत में गई हुई थी। खेत से वापसी में उनको समय लगा तो वहां जाकर देखा गया। जहां मां की हाई वोल्टेज विद्युत तार के चपेट में आने से मौत हो चुकी थी। गांव के कुछ लोगों को बुलाकर मां के शव को घर लाया गया है। मृतका के पुत्र के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि विद्युत करंट के चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौत हुई है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया जा रहा है।

घटना के बाबत घारीघाट अवर अभियंता धनजीव कुमार ने बताया कि विद्युत तार के चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौत हुई है, उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

वही इस घटना के बाबत विद्युत अधिशासी अभियंता राहुल बर्नवाल ने दूरभाष पर बताया कि घटना की सूचना मिली है मामले का जांच कराया जा रहा है। मृतका के परिजनों को जल्द ही अहेतुक सहायता दी जाएगी। वहीं लगातार विद्युत तारों के गिरने के बाबत उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है कि विद्युत तार गिरने के बाद भी विद्युत सप्लाई कैसे प्रवाहित हुई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे