Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:बीजेपी कार्यकर्ताओं का CMS से बवाल ,जिला अस्पताल में तालाबंदी, डॉक्टर हड़ताल पर, लौट रहे मरीज


                                      वीडियो


ओपी तिवारी 

उत्तर प्रदेश के गोंडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर बीजेपी सेवा पखवाड़ा मना रही है। बुधवार को जिला अस्पताल में अनुसूचित जाति मोर्चा के पदाधिकारी ने ब्लड डोनेशन कैंप लगाया था। जिसमें किसी बात को लेकर हंगामा खड़ा हो गया। अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक बीके गुप्ता और भाजपा पदाधिकारी के बीच झड़प से नाराज डॉक्टर ने जिला अस्पताल में तालाबंदी कर हड़ताल पर चले गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के पदाधिकारी, और सीएमएस के बीच हुए बवाल के बाद सीएमएस से अभद्रता का आरोप लगाते हुए अस्पताल के डॉक्टरों ने मेन गेट सहित, सभी विभागों में आज तालाबंदी कर हड़ताल कर दिया। अस्पताल में धरने पर बैठकर डॉक्टर ने जोरदार प्रदर्शन किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर सेवा पखवाड़ा के तहत बुधवार को जिला अस्पताल में अनुसूचित मोर्चा के पदाधिकारी ने ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया था। किसी बात को लेकर भाजपा पदाधिकारी और सीएमएस में नोक- झोक हुई है। जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल है। जिसमें तीखी झड़प हो रही है। अस्पताल के डॉक्टरों ने सीएमएस के साथ अभद्रता का आरोप लगाते हुए, अस्पताल के मुख्य गेट पर ताला भरकर हड़ताल कर दिया है। सीएमएस सहित अस्पताल के डॉक्टर धरने पर बैठ गए है। अस्पताल के में गेट पर तालाबंदी और डॉक्टर के हड़ताल पर चले जाने के बाद जिले के कोने-कोने से आ रहे मरीज को मायूस होकर वापस लौटना पड़ रहा है। सीएमएस के समर्थन में सामुदायिक स्वास्थ्य मनकापुर सीएचसी के चिकित्सक भी आ गए हैं। मनकापुर स्वास्थ्य केंद्र में मरीज और कर्मचारी मौजूद दिखे लेकिन चिकित्सकों के ओपीडी कक्ष बंद रहे, हालांकि इस दौरान सीएचसी में मेडिकल ऑफिसर डॉ आदित्य मौजूद रहे, लेकिन उन्होंने बताया कि केवल इमरजेंसी सेवा के लिए उपलब्ध है।

 वही चिकत्सकों के हड़ताल व आपातकालीन चिकित्सा के बावत दूरभाष पर सीएमओ रश्मि वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि आज के विषय के बारे में सीएमएस से संपर्क करें।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे