Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा-अयोध्या राज मार्ग पर श्रद्धालुओं से भरी टेम्पो, ट्रक व डीसीएम से टकराई दो की मौत, सात गंभीर घायल



बीपी त्रिपाठी 

गोंडा 13 सितम्बर। नवाबगंज थाना क्षेत्र के परसापुर गांव के पास इंपल्स इन्टरनेशनल स्कूल के सामने नवाबगंज -गोण्डा मार्ग पर मंगलवार रात्रि लगभग साढे ग्यारह बजे नेपाल देश के कपिलवस्तु क्षेत्र के श्रद्धालु अयोध्या दर्शन कर वापस टेम्पो से लौट रहे थे। इसी बीच टेम्पो ट्रक व डीसीएम के चपेट में आने से तीन वाहन आपस मे टकरा गये जिससे टेम्पो पलट गया। टेम्पो में कुल नौ लोग सवार थे टेम्पो के पलटते ही उस पर सवार श्रद्धालुओं के चीख पुकार सुनकर अगल बगल के लोग दौडे। सूचना पर नवाबगंज व वजीरगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। सभी घायल 9 श्रंद्धालुओ को तत्काल सीएचसी नवाबगंज लाया गया।जहां पर गंभीर रूप से घायल राजाराम कुर्मी (60) व वासुदेव गोडिया (59) की हालत ज्यादा गंभीर थी जिसे तत्काल डाक्टरो ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जिनकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। 

      वही घायल बचे सभी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद अयोध्या दर्शन नगर मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेज दिया गया। गंभीर रूप से घायल  सूर्यनाथ ,लल्लू बरयी, अमालती पत्नी लल्लू, लौटन सहित 7 लोगों का इलाज अयोध्या में चल रहा है। मंगलवार की रात मे घटी इस घटना से करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा है। पुलिस ने जाम छुडवाया। पुलिस की तत्परता के चलते बडी घटना होने से बची अन्यथा देर होने पर मृतकों की संख्या बढ सकती थी। 

 थाना प्रभारी नवाबगंज मनोज कुमार राय ने बताया कि दो गंभीर रूप से घायल लोगो को गोंडा जिला हास्पिटल भेजा गया था जहा पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। मृतक व घायल सभी नैपाल देश के कपिलवस्तु के रहने वाले श्रंद्धालु अयोध्या दर्शन कर वापस लौट रहे थे तभी यह घटना घटी। घायलो को दर्शन नगर भर्ती कराया गया है उनका इलाज हो रहा है कुछ लोगों का अभी नाम नही मिल पाया है इलाज जरुरी था इसलिए इलाज को प्राथमिकता दी गई है जल्द अन्य आवश्यक कार्रवाई होगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे