Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दो बच्चों की मां बच्ची को लेकर प्रेमी संग फरार, ससुर ने दर्ज कराया मुकदमा



डेस्क: दो बच्चों की मां को एक ही युवक से प्यार हो गया। धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया, बुधवार को विवाहिता घर से जेवर और नगदी बटोर कर प्रेमी संग फरार हो गई।

प्रेमिका का पति रोजी-रोटी के जुगाड़ में मुंबई रहता है इधर विवाहिता का दिन तन्हाई में गुजर रहा था। एकाएक उसे एक चाहने वाला मिल गया जिससे उसको तन्हाई दूर करने में भरपूर मदद मिली। फिर लंबे समय तक दोनों का मिलन महज मोबाइल ही रहा लेकिन यह मिलन दोनों को गवारा ना हुआ। दोनों के दिलों में प्यार की आग धड़क रही थी। फिर विवाहिता ने घर से भागने का निर्णय ले लिया और प्रेमी संग फरार हो गई। मामले में प्रेमिका के ससुर ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद अंतर्गत पचपेड़वा थाना क्षेत्र के एक बाजार निवासी ससुर ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि उसका लड़का रोजी-रोटी कमाने के लिए मुंबई रहता है। उसकी बहू अपने दो बच्चियों के साथ घर में रहती थी। जिससे बात फोन पर अक्सर बात किया करती थी। बुधवार तड़के 4:00 बजे अपनी सास के 50000 के जेवर घर में रखे 4000 नगदी वह अपनी छोटी लड़की को लेकर भाग गई। बहू अपने बड़ी लड़की को घर में छोड़ गई है। ससुर ने संदेह जताते हुए कहा है कि जिस व्यक्ति से वह फोन पर बात किया करती थी उसी के साथ भाग गई है। बहु को तलाश करने का काफी प्रयास किया लेकिन कहीं सुराग नहीं मिला, अब उसके बहू का मोबाइल स्विच ऑफ मिल रहा है।

पीड़ित ससुर के शिकायती पत्र पर पचपेड़वा पुलिस ने सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।



 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे