Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:दरोगा झांसा देकर शादी करने की नियत से युवती को भगा ले गया, पीड़ित पिता ने दर्ज कराया मुकदमा



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा: पिता ने अपने अठारह वर्षीय लड़की को इंटर तक की पढ़ाई करा कर शादी करने के लिए रिश्ता ढूंढ लिया था।  अप्रैल माह में शादी होना भी तय हो गया था। लेकिन लड़की को तो पड़ोसी गांव के दरोगा नामक युवक से प्रेम था। वह उसके प्रेम में लगातार खोई रहती थी, शादी के दिन करीब आते जा रहे थे, ऐसे में विवाह करके वह अपनी मोहब्बत को खोना नही चाहती थी। एकाएक वह अपने प्रेमी संग फरार हो गई। मामले में पीड़ित पिता ने आरोपी प्रेमी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।


उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद के धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि पड़ोस गांव निवासी रमेश कुमार बर्मा उर्फ दरोगा उसके अट्ठारह वर्षीय पुत्री के गुरुवार रात में बहला फुसलाकर भगा ले गया है। वह उससे शादी करना चाहता है। पीड़ित पिता ने शिकायती पत्र में यह भी कहा है कि उसकी पुत्री आरोपी से बातचीत किया करती थी।


क्राइम जंक्शन से बात करते हुए पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी पुत्री इंटर वर्ष 2022 में इंटर की परीक्षा पास हो चुकी है। धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में उसका विवाह तय था, अप्रैल माह में शादी की तिथि निर्धारित थी उससे पहले यह स्थित उत्पन्न हो गई। वही नामजद आरोपी के बारे में पूछें जाने पर बताया कि घर में मिले फोन के नंबर से ज्ञात हुआ । मिले मोबाइल में लगे सिम के आधार पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया है।


पीड़ित पिता के तहरीर पर धानेपुर पुलिस ने पड़ोसी गांव निवासी आरोपी रमेश कुमार बर्मा उर्फ दरोगा के विरुद्ध बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।





Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे