Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विवाद सुलझाने गए सिपाही को दबंगों ने वर्दी पकड़कर खींचा, चलाए झापड़, जानिए फिर क्या हुआ आगे



वेद व्यास त्रिपाठी 

गांव में नाली के विवाद को सुलझाने के लिए गई डायल 112 टीम पर शिकायतकर्ता ने ही हमला बोल दिया। पुलिसकर्मी विवाद को सुलझाने में लग रहा वहीं दबंग ग्रामीण ने विवाद को उलझाने का पूरा प्रयास किया इसके बाद डायल 112 के जवान का गिरेहबान पकड़कर कई झापड़ रसीद कर दिए। इस बाबत डायल 112 की सिपाही में दो लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। दबंग की दबंगई यही नहीं रुकी उन्होंने पुलिस को घटना का वीडियो भी बनाने नहीं दिया। स्थिति को भांप कर डायल 112 टीम ने मौके से भागने में ही भलाई समझी।

क्राइम जंक्शन से बात करते हुए पीड़ित जवान ने बताया कि गुरुवार को समुदाय विशेष का त्यौहार होने के कारण विवाद को आपस में ना बढ़ाते हुए मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। कि त्यौहार के बाद कल के दिवस में थाना पर पहुंचकर अपने मामले को प्रस्तुत करें। आज नाली के विवाद में ना उलझे शांत पूर्वक त्यौहार मनाने पर ध्यान दें। इसी दौरान शिकायतकर्ता का दबंग लड़का आ गया इसके बाद बात बनते बनते बिगड़ गई।


मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के चितईपुर का है। सिपाही शिव प्रकाश ने दर्ज करवाए गए मुकदमे में कहा है कि डायल 112 पर तैनात पीआरवी चितईपुर गांव निवासी हमीम के इवेंट पर चालक हेड कांस्टेबल ओम प्रकाश यादव के साथ कलर हमीम के घर पहुंचा।

 नाली के विवाद को लेकर सद्दाम पुत्र स्व. सफीक व अमीन पुत्र मिठाई व दूसरे पक्ष आमिर पुत्र स्व. अजीज आदि आपस में गाली गलौज कर रहे थे कि हम पुलिस वालों के पहुँचते ही कालर पक्ष के सद्दाम और अमीन मुझसे उलझ गये । वे मेरी वर्दी पकड़ कर खीचने लगे तथा मेरे ऊपर थप्पड़ चलाने लगे जब मैने मौके का वीडियो बनाने का प्रयास किया तो वीडियो नहीं बनाने दिये । मेरे साथ में खड़े हेड कांस्टेबल ने घटना की जानकारी जरिए फोन डेल्टा को दिया गया तो चौकी सैफाबाद की फोर्स पहुँचने पर दोनो मौके से भाग गये। मामले में पीड़ित सिपाही के शिकायती पत्र पत्र आसपुर देवसरा पुलिस ने क्षेत्र के चितईपुर गांव निवासिनीगण सद्दाम और अमीन के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे