Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:दबंग महिलाओं ने युवक को पेड़ से बांध कर मारपीट कर किया मरणासन्न, धारदार हथियार से काट दी नाक, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज



गोंडा: रास्ते की मांग को लेकर दबंग महिलाओं ने दबंगई पूर्वक युवक को बंधक बनाकर मारपीट कर मरणासन्न कर दिया। दबंग महिलाओं ने बेरहमी पूर्वक युवक को बंधन बनाकर युवक के मुंह में युवक के बनियान को उसके मुंह में ठूंस दिया। मामले में पीड़ित के भाई के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र में महिलाओं की दबंगई सामने आई है। जिसमे पीड़ित भाई के अनुसार उन्होंने घर के पास की जमीन को तीन लोगों ने मिल कर खरीद रखा है। वही दबंग महिलाएं खरीदे गए नंबर के जमीन से आना जाना चाहती है। इसी विवाद को लेकर बुधवार शाम कहासुनी शुरू हुई।जिसके बाद दबंग महिलाओं ने घर पर अकेले मौजूद युवक पर हमलावर हो गई। महिलाओं ने युवक को पहले युवक को पेड़ से बांध दिया, इस दौरान वह चीख चिल्ला न पाए इसके लिए युवक के बनियान को ही युवक के मुंह में  ठूंस दिया। जिसके बाद लाठी, डंडा, कुदाल से जमकर पिटाई की जिससे युवक मौके पर बेहोश हो गया।

क्या है आरोप

देहात कोतवाली क्षेत्र के सरैया चौबे गांव निवासी घनश्याम मिश्रा पुत्र छोटेलाल मिश्रा पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा कि बुधवार शाम सात बजे गांव निवासिनी नानबच्ची, ननकन, पूजा और गुड़िया पुत्रीगण मोती, राधा पुत्री नानबच्ची ने पीड़ित के भाई गोली मिश्रा से रास्ते में आने जाने व खेत में जानवर चराने के विवाद को लेकर कहासुनी हो गई । जिस पर सभी विपक्षीगण एक राय होकर कुलादी बांका व लाठी डण्डा लेकर पीड़ित के भाई गोली को खेत से घसीट लाये । पेड़ में बांधकर बुरी तरह से कुलादी व बाँका से मारने लगे। हल्ला सुनकर गोली की पत्नी किरन चार वर्षीय बालक को अपनी गोदी में लेकर बचाने के लिए दौड़ी, तब विपक्षियों ने गोली की पत्नी व लड़के को भी बुरी तहर से मारा पीटा। दबंग महिलाओं ने हमले से भाई का धारदार हथियार से नाक कट गया, सिर माथ में भी गम्भीर चोटे आयी ।

हल्ला गुहार सुनकर गांव के तमाम लोग इकट्ठा हो गये , पुलिस को फोन करके बुलाया गया तो मौके से सभी विपक्षीगण भाग गये । लेकिन तब तक पीड़ित का भाई दबंग महिलाओं के प्राणघातक हमले से मौके पर बेहोश हो चुका था।

पीड़ित के चेहरे पर देहात कोतवाली पुलिस ने आरोपी महिलाओं के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे