Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया में सब्जी के ठेले पर जब युवक लेकर चला भारी भरकम अजगर, वीडियो वायरल


                                 वीडियो


संजय कुमार यादव 

छपिया गोण्डा: ठेले पर सब्जी फल लेकर आते जाते जरूर देखा होगा, लेकिन किसी सांप को ठेले पर लादकर ले जाते नहीं देखा होगा। लेकिन ऐसा ही एक मामला गोंडा जनपद के छपिया थाना क्षेत्र में देखने को मिला है। जहां ठेले पर अजगर दिखने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया, देखते ही देखते भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।


 उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के बारे में बताया गया है कि उक्त वीडियो छपिया थाना क्षेत्र के भोपतपुर पुलिस चौकी के बगल का है। वीडियो के बारे में क्राइम जंक्शन ने खंगाला तो पता चला कि गुरुवार सुबह दुकानदार ठेले पर सामान रखने के लिए पहुंचा तो देखा कि ठेले पर अजगर बैठा हुआ है। जिसके बाद दुकानदार जोर से चिल्लाने लगा। हल्ला गुहार सुनकर स्थानीय लोगों की भारी-भीड़ इकट्ठा हो गई। आनन फानन में लोग अजगर सहित ठेले को खींचकर सुनसान जगह पर ले गए। जहां ठेले से अजगर को नीचे कर दिया गया । जिसके बाद अजगर को पकड़ने की कवायद शुरू की गई। हालांकि इसकी जानकारी वन विभाग टीम को भी दी गई है। तब तक स्थानीय कस्बे के लोगों की भारी-भिन्न इकट्ठा हो गई। काफी जद्दोजहद के बाद आखिरकार अजगर को एक बोरे में बंद किया गया। बताया जाता है उक्त वीडियो को गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने यह वीडियो अपने मोबाइल फोन में पर कैद किया और सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

वायरल 16 सेकेंड के वीडियो में आसमानी नीला रंग से रंगे ठेले के कोने पर एक अजगर सांप बैठा हुआ है। ठेले पर ही काली पन्नी रखी हुई है। ठेले को एक युवक के द्वारा पीछे करके एक ही स्थान पर घुमा दिया जाता है। उसके बाद ठेले को मौजूदा स्थान से किसी सुनसान जगह पर लेकर जाया जाता है। जहां पहुंचने के बाद ग्रामीणों में प्रयास करके अजगर को खुद बोरे में कैद कर लिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे