Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया बीडीओ के सरकारी आवास में घुसकर दबंगों ने लड़की को घसीटते हुए की अपहरण की कोशिश, छः लोगों के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज


संजय कुमार यादव 

छपिया गोंडा: बेखौफ दबंगों ने गैर जनपद से आकर दबंगई पूर्वक खंड विकास अधिकारी के सरकारी आवास में घुस कर खंड विकास अधिकारी के पुत्री को घसीट कर अपहरण करने की चेष्टा कर डाली। हल्ला गुहार से आसपास के लोग व चौकीदार आ गया। जिससे बड़ी वारदात टल गई। मामले में बीडीओ ने तीन नामजद सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

गोंडा जनपद के छपिया ब्लाक मुख्यालय पर तैनात खंड विकास अधिकारी ने छपिया पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि वह वर्तमान समय मे खण्ड विकास अधिकारी के पद पर विकास खण्ड छपिया जनपद गोण्डा मे कार्यरत है तथा विकास खण्ड परिसर में बने सरकारी आवास मे अपने पूरे परिवार के साथ रहता है।आरोप है कि  चचरे भाई के पुत्र की शादी हुई थी जिसमे मनमुटवा होने के कारण छुट्टी छुट्टा हो गया था, उसी रंजीश के वजह से मुझे व मेरे परिवार को बेइज्जत व अपमानित करने की नियत से  सोमवार के सुबह जनपद गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के हरिहरपुर जुझारपुर गांव निवासीगण रिश्तेदार भतीजे के साले, सास और विवाहित पत्नी तीन अज्ञात व्यक्तियो के साथ बिना नम्बर प्लेट के बोलेरो गाड़ी से एकाएक पता लगाकर के आए।पीड़ित आवास में मौजूद नहीं था,सुनियोजित षड़न्त्र के तहत घर में घुस गये । दबंगई पूर्वक बीडीओ की लड़की को जबरदस्ती उठाकर घसीटते हुए लेकर भागने का प्रयत्न किये। आवास मे बीडीओ का लड़का, पत्नी, माता भतीजा मौके पर मौजूद था। दबंगों से हाथापाई होने लगा, वही मौजूद चौकीदार व अगल बगल के लोग आ गये। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुचकर गयी। पुलिस वालो को देखकर सभी आरोपी अपनी गाड़ी में बैठकर भाग गये। विभागीय मीटिंग के लिए लखनऊ जा बीडीओ को अचानक दूरभाष के माध्यम से सूचना मिली जिससे वह बीच रास्ते से लौट आए। बीडीओ का आरोप है कि आवास पर अगर घर के लोग मौजूद नही होते तो दबंग लड़की का अपहरण करके हत्या भी की जा सकती थी।

मामले में छपिया प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे