Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत प्राचार्य ने एकत्रित की घरों से मिट्टी



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर में विधानसभा सदर क्षेत्र के चाउरखाता मंडल के मटेरा गांव में जाकर एमएलके पीज कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर जनार्दन प्रसाद पांडे ने मंगलवार को मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत अमृत कलश में घर-घर जाकर मिट्टी एकत्रित किया । प्राचार्य ने सभी को अभियान के विषय में जानकारी भी दी ।


12 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा चलाए जा रहे मेरी माटी मेरा देश अभियान को आगे बढ़ते हुए एमएलकेपीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर जेपी पांडे ने कई जनप्रतिनिधियो, भाजपा कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों के साथ सदर विधानसभा क्षेत्र के चाउरखाता मंडल के गांव मटेरा में घर-घर जाकर अमृत कलश में मिट्टी एकत्रित किया ।



उन्होंने लोगों को अमृत कलश में मिट्टी एकत्रित करने के विषय में जानकारी देते हुए कहा कि भारत सरकार शहीदों के स्मृति में तथा उनके परिजनों के सम्मान में शहीद पार्क विकसित कर रही है, जिसमें देश भर के गांव और शहरों के प्रत्येक घर से एकत्रित की गई मिट्टी का प्रयोग किया जाएगा, जिससे कि शहीदों के स्मृति में बनाए गए पार्क में सभी की भागीदारी सुनिश्चित हो और सभी लोग अपनी श्रद्धांजलि घर की मिट्टी के रूप में शहीदों को समर्पित कर उन्हें नमन कर सकें । उन्होंने बताया कि अभियान में गांव के पुरुषों के साथ महिलाएं भी बढ़-चढ़कर भागीदारी कर रही हैं । प्राचार्य के साथ मंडल अध्यक्ष राकेश गुप्ता, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि गोविंद सोनकर, घनश्याम तिवारी व अतुल तिवारी सहित भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे