Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...प्राचार्य ने किया जनसंपर्क



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलके पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर जेपी पांडे ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार हेतु जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है । प्राचार्य ने सोमवार को कई कस्बो व विद्यालयो में पहुंचकर प्रदेश सरकार तथा राज्य सरकार द्वारा लोक कल्याण में चलाई जा रही योजनाओं के विषय में जानकारी दी और वर्ष 2024 में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जीतने के लिए अपील किया । उन्होंने जनकपुर में चल रहे श्री रामकथा में भी सम्मिलित होकर विश्व कल्याण के लिए प्रार्थना किया ।



26 सितंबर को एमएलके पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर जनार्दन प्रसाद पांडे ने आगामी लोकसभा चुनाव में पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनवाने के लिए जनसंपर्क अभियान चलाया ।उन्होंने श्रावस्ती जिले के सिरसिया क्षेत्र में कई कस्बो में लोगों से जनसंपर्क करके प्रदेश तथा केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के विषय में जानकारी दी ।



जनकपुर में चल रहे श्री राम कथा में सम्मिलित होकर उन्होंने विश्व कल्याण के लिए प्रार्थना किया । उन्होंने लोगो से अपील किया कि 2024 में एक बार पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनवाने के लिए श्रावस्ती लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलाकर दिल्ली भेजें । बलरामपुर जिले के हरैया क्षेत्र के कई गांव में भी उन्होंने जनसंपर्क किया । जनकपुर में चल रही श्री राम कथा में स्वामी यशवीर तथा स्वामी विष्णु प्रकाश नंद ने प्राचार्य को अंगवस्त्र भेंट कर उनके उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद प्रदान किया ।



जनसंपर्क के दौरान प्राचार्य सिरसिया मोड़, लालपुर, बिलहरी कल्याणपुर, गब्बापुर, चिलहरिया मोड़, गलबापुर, भिनगा, शंकरपुर, सिरसिया, मसहा कला, बभनी कुकुर भुकवा, हरैया व बाबा राजेंद्र दास जनजातीय इंटर कॉलेज सिरसिया सहित अन्य कस्बो में पहुंचकर जनसंपर्क किया । जनसंपर्क के दौरान प्राचार्य के साथ समाजसेवी आशीष शुक्ला, ज्ञानेंद्र सिंह, सुरेश कुमार, विनय सिंह, देवराज श्रीवास्तव, गुलजार अली, शंभू नाथ मौर्या, विश्वजीत त्रिपाठी, रवि त्रिपाठी, जितेंद्र पांडे, पंडित कौशल कुमार मिश्रा, मनीष गुप्ता, कृष्ण कुमार गुप्ता, शिव सहाय मिश्रा, विद्या राम चौहान मंडल उपाध्यक्ष, जिलेदार मौर्य शक्ति केंद्र संयोजक शुक्ला कोटेदार, योगेश शुक्ला प्राचार्य व संतोष कुमार ग्राम प्रधान हरैया सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे