Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...फ्री हेल्थ कैंप में सैकड़ो मरीजों का इलाज



                                       वीडियो



अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्र
जनपद बलरामपुर मे 24 सितंबर को जिला मुख्यालय के अल रहमान हॉस्पिटल में आयोजित मल्टी स्पेशलिटी फ्री हेल्थ कैंप का शुभारंभ विधायक सदन पलटू राम तथा नगर पालिका अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह द्वारा किया गया । सदर विधायक ने ऐसे आयोजन के लिए आयोजक मंडल का उन्होंने विशेष रूप से प्रयागराज के मल्टी सिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर प्रमोद कुमार को बलरामपुर की जनता को उच्च स्तरीय इलाज उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद दिया।




डॉ प्रमोद कुमार ने अपने संबोधन में विधायक का अभिनंदन किया और कहा कि अपनी गुणो के आधार पर इस कुर्सी तक पहुंचा जा सकता है । उन्होंने कहा कि मल्टी सिटी हॉस्पिटल प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के गिने चुने प्राइवेट हॉस्पिटलों में से है जो प्रत्येक वर्ष डेढ सौ डॉक्टरो को प्रशिक्षित करके तैयार कर रहा है । इसके अलावा सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का लाभ भी गरीबों तक पहुंचा रहा है । उन्होंने कहा कि प्रदेश का पहला अस्पताल है जहां पर आयुष्मान भारत कार्ड के जरिए मरीज को लाभ दिया जा रहा है ।



उन्होंने यह भी कहा कि गरीब मरीज का फ्री इलाज करने की व्यवस्था अस्पताल की ओर से किया जा रहा है । ऐसे क्षेत्र जहां पर गरीबी अधिक है और लोगों को स्वास्थ्य की जरूरत है वहां पर मल्टी सिटी हॉस्पिटल के टीम पहुंचकर निशुल्क चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करा रही है । कार्यक्रम के आयोजक रोटरी क्लब ग्रेटर के अध्यक्ष एवं अल रहमान हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर अब्दुल कय्यू ने अतिथियों के साथ प्रयागराज से आई पूरी स्वास्थ्य टीम का अभार जताया और आशा व्यक्त किया कि भविष्य में भी सहयोग मिलता रहेगा, जिससे यहां के लोगों को लाभ मिल सके ।



चिकित्सकीय टीम में यूनाइटेड मेडिसिटी मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर डॉक्टर प्रमोद कुमार के साथ डॉक्टर नीलेश चंद्र, डॉक्टर रवि शंकर, डॉक्टर प्रफुल्ल सी मिश्रा, डॉक्टर आकाश सक्सेना, डॉक्टर गौरव सिंह, डॉक्टर रईसुल हक और उनकी पूरी टीम जिसमें हृदय रोग, बाल रोग, कैंसर, गुर्दा, मूत्र रोग व प्लास्टिक सर्जरी के विशेषज्ञ उपस्थित रहे । कैंप मे 280 मरीजो का निशुल्क परीक्षण और उपचार दिया गया। सभी यूनाइटेड मेडिसिटी के चिकित्सकों तथा अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर रोटरी क्लब बलरामपुर ग्रेटर द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में बलरामपुर के वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर एसएन यादव रोटरी का बलरामपुर के चार्टर प्रेसिडेंट डॉक्टर देवेश श्रीवास्तव, रोटेरियन संजय शर्मा, डॉक्टर जुबेर अहमद, डॉक्टर विकास अग्रवाल, डॉक्टर सौरभ सिंह, आनंद उपमन्यु, दिलीप श्रीवास्तव, विमल चंद्र त्रिपाठी, आलोक श्रीवास्तव, रोटेरियन भूपेंद्र सिंह सह सभी रोटेरियन उपस्थित रहे। रोटरी क्लब बलरामपुर ग्रेटर के अध्यक्ष और अल रहमान हॉस्पिटल के संस्थापक डॉ अब्दुल कय्यूम व उनके स्टाफ द्वारा पूरे कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया । मंच का संचालन रोटेरियन संजय शर्मा द्वारा किया गया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे