Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...पुलिस लाइन में आयोजित परेड का निरीक्षण



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक नमृता श्रीवास्तव ने पुलिस लाइन में आयोजित मंगलवार की परेड का निरीक्षण किया । उन्होंने पुलिसकर्मियों को शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए दौड़ भी लगवाया ।


26 सितंबर को को अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव ने पुलिस लाइन में आयोजित मंगलवार परेड की सलामी लेकर परेड का निरीक्षण किया । एएसपी ने पुलिस कर्मियों को शारीरिक व मानसिक रूप से फिट रहने के लिए दौड़ कराई । निरीक्षण के पश्चात अपर पुलिस अधीक्षक ने परेड में एकरूपता व अनुशासन बनाए रखने के लिए टोलीवार मॉक ड्रिल करवाया ।



साथ ही किसी भी विषम परिस्थित अथवा आपराधिक तत्वों से निपटने के लिए विभिन्न प्रकार के शस्त्राभ्यास कराया तथा विभिन्न प्रकार के शस्त्रों के बारे में जानकारी दी । अपर पुलिस अधीक्षक महोदया ने पुलिस लाइन का भ्रमण किया । इस दौरान वाहन, पुलिस लाईन परिसर, जीडी कार्यालय, क्वार्टर गार्ड, कैंटीन, आदर्श आरक्षी बैरक, पुलिस भोजनालय तथा पुलिस लाइन में चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण कर भोजन की गुणवत्ता परख कर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये । इस दौरान क्षेत्राधिकारी ललिया लाइन राधा रमण सिंह, प्रतिसार निरीक्षक किशन लाल गौतम एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी गण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे