Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...गणेश पूजा महोत्सव में आरती थाल प्रतियोगिता



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के भंडार खाना चौराहे पर श्री श्री 108 नवयुवक गणेश पूजा समिति द्वारा आयोजित गणेश पूजन महोत्सव के दौरान शुक्रवार की शाम आरती थाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । प्रतियोगिता में रिया ने बाजी मारी। बेहतरीन प्रदर्शन करने वालो को समिति द्वारा सम्मानित किए गया।



श्री श्री 108 नवयुवक गणेश पूजा समिति द्वारा आयोजित गणेश पूजन महोत्सव मे शुक्रवार को आरती थाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । आरती थाल प्रतियोगिता में गणेश पूजा समन्वय समिति के अध्यक्ष अविनाश मिश्रा, महामंत्री डा तुलशीष दूबे, अम्बरीष शुक्ला, भाजपा नेता अक्षय शुक्ला व मनीष तिवारी बतौर अतिथि मौजूद रहे। यह जानकारी देते हुए समिति के अध्यक्ष रोहन वर्मा ने बताया कि आरती थाल प्रतियोगिता में 30 लोगो ने प्रतिभाग किया था ।



बच्चो द्वारा सजाए गए आरती थाल ने निर्णायको को निर्णय लेने पूर्व सोचने पर मजबूर कर दिया। बेहतरीन कला कृति के आधार पर रिया कश्यप को प्रथम, मिष्टी को द्वितीय तथा शुभम को तीसरे स्थान के लिए चुना गया। प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए अविनाश मिश्रा ने कहा की बच्चो द्वारा काफी मेहनत की गई है। उन्होंने सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। डा तुलशीष दूबे ने कहा की सभी बच्चो ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। बच्चो के प्रदर्शन को देख निर्णय लेने में भी काफी समय लग गया। उन्होंने कहा की हाथ से बनाई गई कला कृतियों के आधार पर ही बच्चो को प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान के लिए चुना गया है। अक्षय शुक्ला, अम्बरीष शुक्ला व मनीष तिवारी ने सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम का संचालन अजय कश्यप ने किया। विजई प्रतिभागियों के साथ साथ प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले सभी प्रतिभागियों को अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के सफल आयोजन में हीरा कश्यप, रोहित कश्यप, नंद कुमार वर्मा, वीरेंद्र कश्यप, गुल्लू कश्यप, मनोज वर्मा सहित समिति के अन्य सदस्यों का विशेष योगदान रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे