Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...पंडित दीनदयाल उपाध्याय को दी गई श्रद्धांजलि



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे 25 सितंबर को एकात्म मानववाद और अंत्योदय के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय के 108वीं जन्मजयंती को भाजपाइयों द्वारा पूरे जनपद में मनाया गया ।



भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने तुलसीपुर मंडल के लौकहवा शक्ति केंद्र, सदर विधायक पल्टूराम ने देहात 71 के शक्ति केंद्र शेखरपुर बूथ न 71 व 72, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने मंडल मथुरा के भुसैलिया शक्ति केंद्र और विधायक रामप्रताप वर्मा ने उतरौला के गांधीनगर शक्ति केंद्र पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनके जीवन पर प्रकाश डाला ।





बलरामपुर नगरपालिका चेयरमैन डॉ धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू और उतरौला चेयरमैन प्रतिनिधि अनूप चंद्र गुप्ता ने नगरपालिका कार्यालय, नगर पंचायत अध्यक्ष पचपेड़वा रवि वर्मा ने पचपेड़वा में श्रद्धांजलि दी । पार्टी के सभी ब्लाक प्रमुखो ने अपने शक्ति केंद्र पर पंडित जी को श्रद्धांजलि अर्पित की । सदर विधायक पल्टूराम ने कहा कि पंडित दीनदयाल हमारे पथ प्रदर्शक है । आज भारतीय जनता पार्टी जो कुछ है उनके योगदान के कारण है । उनका एकात्म मानववाद और अंत्योदय का लेकर जो विचार है वो हम सभी को हमेशा प्रेरणा देता रहेगा । उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनके अंत्योदय के सपने को साकार कर रहे हैं । अटल भवन भाजपा कार्यालय पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद कार्यकर्ताओं से भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम सभी को उनके संघर्षों से प्रेरणा लेनी चाहिए । उनकी जयंती पर हम उन्हें शत शत नमन करते हैं। कार्यक्रम के संयोजक संदीप उपाध्याय ने बताया कि सेवा पखवाड़ा के तहत पार्टी संगठन द्वारा शक्ति केंद्र स्तर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती मनाई गई । जन्म जयंती कार्यक्रम में सभी 22 मंडलों के 228 शक्ति केंद्रो पर पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, मंडल अध्यक्षों, मोर्चा, विभाग, प्रकोष्ठ, शक्ति केंद्र संयोजको, प्रभारी बूथ अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग किया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे