Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पति से नाराज होकर घर से मायके के लिए निकली महिला 9 वर्षीय पुत्र के साथ रहस्यमय तरीके से हुई गायब



दो जनपदों की सीमा पर बीच राह 12 वर्षीय पुत्री को छोडकर ऑटो में बैठकर मायके जाने के लिए थी निकली,पर पहुचीं नहीं

पति ने थाना समेत एसपी को प्रार्थना पत्र देकर पत्नी को खोजने की लगाई गुहार

कमलेश

धौरहरा खीरी:जनपद सीतापुर व खीरी की सीमा से सटे गांव में पति से नाराज होकर दो बच्चों के साथ घर से कुछ दूर जाकर ऑटो में बैठकर मायके के लिए निकली 38 वर्षीय महिला बीच राह में ही रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। इस बीच घर से कुछ ही किलोमीटर दूर पर स्थित बड़ी बेटी की ससुराल के पास महिला ने साथ मे मौजूद 12 वर्षीय पुत्री को ऑटो से उतारकर 9 वर्षीय पुत्र को साथ लेकर खमरिया क्षेत्र के शेखनापुर गांव में जाने को कह रवाना तो हुई पर वहाँ पहुचीं नहीं। जिसकी जानकारी पुत्री से होने पर पति ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी पर कई दिन बीत जाने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका। जिसको लेकर पति ने सीतापुर के लहरपुर थाने के साथ साथ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर पत्नी व पुत्र को खोजने की गुहार लगाई है।

जनपद सीतापुर के थाना लहरपुर क्षेत्र के गांव बेलवा डेंगरा निवासी रामलोटन पुत्र शम्भू दयाल ने एसपी सीतापुर को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाकर बताया कि बीती छह अगस्त को घर पर उसकी 38 वर्षीय पत्नी रामकली से कुछ कहासुनी हो गई थी जिससे नाराज होकर रामकली घर से 12 वर्षीय पुत्री रागनी व 9 वर्षीय पुत्र आदित्य को साथ लेकर एनएच 730 पर नकहा के पास स्थित पेट्रोल टंकी के पास से ऑटो पकड़कर अपने मायके जनपद खीरी के थाना खमरिया क्षेत्र के गांव शेखनापुर को निकली थी पर वह वहाँ पहुचीं ही नहीं,जिसकी तलाश वह लगातार कर रहा है पर कोई सुराग नहीं लग सका। इस बाबत एक प्रार्थना पत्र उसने लेकर उसने थाना लहरपुर भी एक प्रार्थना पत्र दिया है।

बीच राह में महिला ने साथ गई पुत्री को ऑटो से था उतारा

रामकली जिस ऑटो पर पुत्री रागनी व पुत्र आदित्य के साथ बैठकर निकली थी उस ऑटो को बीच रास्ते मे खमरिया थाना क्षेत्र के लुधौनी गांव के पास उसने ऑटो रुकवाकर रागनी को उतारते हुए कहा कि इसी गांव में उसकी बड़ी बहन की ससुराल है वह वही दीदी के पास चली जाए मैं मामा के घर शेखनापुर जा रही हूं कहकर उसी ऑटो से शेखनापुर के लिए रवाना हो गई पर वहां पहुचीं ही नही। यह जानकारी ऑटो से उतारी गई रागनी ने अपनी दीदी के घर पहुचकर बहन को दी जिसकी जानकारी जब पिता को हुई तो उसने रामकली की खोज शुरू कर दी।

पति ने पत्नी व पुत्र को खोजने के लिए थाना समेत पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

रामलोटन बताते है कि 6 अगस्त को घर से पुत्र व पुत्री को लेकर निकली उसकी पत्नी रामकली जब मॉयके नहीं पहुचीं और बेटी को बहन के गांव के बाहर छोड़ दिया है तो उसने उसी दिन से उसकी खोजबीन शुरू कर दी पर करीब 25 दिन बीत जाने के बाद भी दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया तो उसने 30 अगस्त को थाना लहरपुर में जाकर प्रार्थना पत्र दिया साथ ही शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक सीतापुर के यहाँ पहुचकर उनसे पत्नी व पुत्र की खोज करवाने की गुहार लगाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे